A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड IIFA 2017: तापसी पन्नू और दीया मिर्जा बनीं टाइम्स स्क्वायर पर हुए फैशन शो की शोस्टॉपर

IIFA 2017: तापसी पन्नू और दीया मिर्जा बनीं टाइम्स स्क्वायर पर हुए फैशन शो की शोस्टॉपर

बॉलीवुड अभिनेत्रियां दीया मिर्जा और तापसी पन्नू इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईआईएफए) के एक हिस्से के रूप में यहां टाइम्स स्क्वायर पर आयोजित फैशन की शोस्टॉपर बनीं।

dia taapsee iifa- India TV Hindi dia taapsee iifa

न्यूयॉर्क: IIFA 2017 का शानदार आगाज हो चुका है। बॉलीवुड की तमाम हस्तियां न्यूयॉर्क पहुंच चुकी हैं। बॉलीवुड अभिनेत्रियां दीया मिर्जा और तापसी पन्नू इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईआईएफए) के एक हिस्से के रूप में यहां टाइम्स स्क्वायर पर आयोजित फैशन की शोस्टॉपर बनीं। शो का आयोजन गुरुवार को ई-कॉमर्स ब्रांड मिंत्रा ने किया। पंरपरागत फैशन शो से इतर यहां मॉडलों मे अपने खास अंदाज में रैंप वॉक किया। वे समूह में मजे करती हुईं रैंप वॉक करती नजर आईं।

Image Source : ptidia

दीया ने एक बयान में कहा, "मुझे वास्तव में फ्यूजन (भारतीय और पश्चिमी संयोजन) लुक पसंद है, जो साड़ी और ब्लाउज शर्ट में भारतीय महिलाओं के आगे बढ़ने को प्रतिबिंबित करता है। मुझे लगता है कि यह वास्तव में एक अच्छी अवधारणा है।"

IIFA 2017

वहीं तापसी ने कहा, "मुझे 'राइट टू फैशन' की अवधारणा पसंद है, जहां आप अपने तरीके से अपने कपड़ों को स्टाइल कर सकती हैं। जिस तरह से हमने साड़ी पहनी, मुझे वह तरीका पसंद आया, यह परंपरागत होने के साथ ही रोमांचक भी है।"

फैशन शो में वरुण धवन, हुमा कुरैशी, शिल्पा शेट्टी और दिशा पटानी जैसी हस्तियां भी उपस्थित रहीं।​

इनपुट- आईएनएस

IIFA 2017 का हुआ आगाज

 

Latest Bollywood News