A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी की खबरों के बीच दीया मिर्जा ने हाथों में रचाई मेहंदी, कह दी अपने दिल की बात

शादी की खबरों के बीच दीया मिर्जा ने हाथों में रचाई मेहंदी, कह दी अपने दिल की बात

दीया ने अपने हाथों में मेहंदी रचाई है, जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

dia mirza mehendi ceremony - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: DIAMIRZAOFFICIAL शादी की खबरों के बीच दीया मिर्जा ने हाथों में रचाई मेहंदी

चारो ओर गॉसिप, अफवाह चल रही है कि दीया मिर्जा 15 फरवरी को शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन ने अब खुद सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर की है, जो गवाह है कि उनके घर में शादी की तैयारियां चल रही हैं। दरअसल, दीया ने अपने हाथों में मेहंदी रचाई है, जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। 

हाथों में रची मेहंदी की तस्वीर साझा करने के साथ दीया ने कैप्शन में लिखा है - 'प्यार।'

Image Source : instagram दीया मिर्जा ने शेयर की मेहंदी लगे हाथ की फोटो 

दीया मिर्जा की बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी की खबरों ने पकड़ा जोर, 15 फरवरी को ले सकती हैं सात फेरे

दीया के घर के बाहर फूलों से सजावट की गई है। साथ ही सुरक्षा के लिए सिक्योरिटी भी मौजूद है। 

Image Source : yogen shah दीया मिर्जा के घर के बाहर फूलों से की गई सजावट 

बता दें कि दीया मिर्जा ने अभी तक इन खबरों की पुष्टि या खंडन नहीं किया है कि वह मुंबई की एक उद्यमी वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शादी केवल करीबी दोस्तों और परिवार के साथ प्राइवेट में की जाएगी।

‘रहना है तेरे दिल में’’, ‘‘संजू’’ और ‘‘थप्पड़’’ में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाली मिर्जा कुछ समय से रेखी के साथ रिश्ते में थीं, लेकिन उन्होंने इसे कभी भी सार्वजनिक नहीं किया। रिपोर्टों के अनुसार रेखी की पहली पत्नी योग और ‘लाइफ स्टाइल’ कोच सुनैना रेखी थीं। इन दोनों की एक बेटी हैं।  

यह दीया की दूसरी शादी होगी। उन्होंने इससे पहले 2014 से 2019 तक साहिल संघ से शादी की थी। दंपति ने अगस्त 2019 में जारी एक बयान के साथ अपने अलगाव की घोषणा की थी। 

Latest Bollywood News