A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'हैप्पी भाग जाएगी' एक्ट्रेस डायना पेंटी रोमांटिक ड्रामा मूवी 'शिद्दत' में आएंगी नज़र, फिल्म को लेकर कही खास बात

'हैप्पी भाग जाएगी' एक्ट्रेस डायना पेंटी रोमांटिक ड्रामा मूवी 'शिद्दत' में आएंगी नज़र, फिल्म को लेकर कही खास बात

'शिद्दत' में डायना के साथ मोहित रैना, राधिका मदान और सनी कौशल भी हैं।

डायना पेंटी रोमांटिक ड्रामा मूवी 'शिद्दत' में आएंगी नज़र- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @DIANAPENTY डायना पेंटी रोमांटिक ड्रामा मूवी 'शिद्दत' में आएंगी नज़र

मुंबई: अभिनेत्री डायना पेंटी अगली बार रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'शिद्दत' में दिखाई देंगी, लेकिन उनका कहना है कि वह आमतौर पर 'प्रेम कहानी टाइप की शख्स' नहीं है। उन्होंने ये भी बताया कि 'शिद्दत' लोगों के बीच प्यार, मजबूत संबंधों की कहानी है।

अगली फिल्म के बारे में बात करते हुए डायना ने आईएएनएस से कहा, "'शिद्दत' लोगों के बीच प्यार और मजबूत संबंधों की एक सुंदर कहानी है। इसमें प्यार शुद्ध, गहरा और भरोसेमंद भी है। मैं आमतौर पर प्रेम कहानी टाइप की इंसान नहीं हूं, लेकिन जब मैंने पटकथा सुनी तो मुझे यह अच्छी लगी।"

डायना पेंटी बेहद स्टनिंग अंदाज में रैंप वॉक करती आईं नज़र, देखें तस्वीरें

'शिद्दत' में डायना के साथ मोहित रैना, राधिका मदान और सनी कौशल भी हैं। फिल्म का निर्देशन 'जन्नत' फेम कुणाल देशमुख द्वारा किया गया है और स्क्रिप्ट श्रीधर राघवन और धीरज रतन की है।

दिनेश विजान द्वारा निर्मित फिल्म में राधिका और सनी, डायना और मोहित कपल के रूप में दिखाई देंगे।

डायना ने कहा, "मोहित, राधिका और सनी- सभी प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ-साथ कुणाल (देशमुख) के साथ काम करना एक खुशी की बात है, जिन्होंने इस कहानी को जीवंत किया है।"

 

Latest Bollywood News