A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या अक्षय कुमार के ट्वीट का मतलब पीएम नरेंद्र मोदी संग उनका इंटरव्यू है?

क्या अक्षय कुमार के ट्वीट का मतलब पीएम नरेंद्र मोदी संग उनका इंटरव्यू है?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोमवार सुबह ट्वीट किया था कि आज वह कुछ ऐसा करने जा रहे हैं, जो उन्होंने पहले नहीं किया है और इस वजह से वह एक्साइटेड और नर्वस दोनों हैं।

Akshay Kumar, PM Narendra Modi- India TV Hindi Image Source : TWITTER Akshay Kumar, PM Narendra Modi

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोमवार सुबह ट्वीट किया था कि आज वह कुछ ऐसा करने जा रहे हैं, जो उन्होंने पहले नहीं किया है और इस वजह से वह एक्साइटेड और नर्वस दोनों हैं। अपडेट्स के लिए जुड़े रहें। इसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि वह चुनाव लड़ने वाले हैं। हालांकि अक्षय ने एक और ट्वीट कर इस बात का भी खंडन कर दिया था। अब हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो अक्षय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया है और वह अपने ट्वीट में इसी बात की ओर इशारा कर रहे थे।

पोर्टल ने सूत्र के हवाले से लिखा- ''अक्षय पीएम मोदी को कई सालों से जानते हैं और उन्हें खुशी हुई जब उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया गया। हालांकि इंटरव्यू में राजनीति के बारे में कोई बात नहीं हुई।''

हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है, यह तो कहा नहीं जा सकता। हो सकता है अक्षय खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दें।

अक्षय के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी लास्ट रिलीज़ फिल्म 'केसरी' बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई है। फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा थीं। अब अक्षय, रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' में नज़र आएंगे, जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ होंगी। कटरीना के नाम की अनाउंसमेंट सोमवार को ही हुई है।

Also Read:

सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर आउट, दिखी एक मिडिल क्लास इंसान की पूरी कहानी

AndhaDhun Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने चीन में की 300 Cr से ज्यादा की कमाई

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने परिवार के साथ मनाया ईस्टर, देखें Photos

Latest Bollywood News