A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या दीपिका पादुकोण ने शुरू कर दी शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की शूटिंग?

क्या दीपिका पादुकोण ने शुरू कर दी शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की शूटिंग?

शाहरुख खान के बाद अब दीपिका पादुकोण ने भी 'पठान' की शूटिंग शुरू कर दी है! दीपिका की इंस्टा स्टोरी पर इस बात का हिंट मिलता है।

shah rukh khan, deepika padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM-@IAM,SRK/ @DEEPIKAPADUKONE एक बार फिर दिखेगी शाहरुख-दीपिका की जोड़ी

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की तस्वीरें हाल ही में वायरल हुई थीं, जिसमें वो यशराज की फिल्म 'पठान' की शूटिंग करते नजर आए थे, शाहरुख खान का लुक काफी अलग था और लोगों को 2 साल बाद किंग खान की वापसी पर बेहद खुशी भी हुई। अब खबर आई है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सोमवार को शाहरुख खान के साथ अपनी नई फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर संकेत दिया है कि उन्होंने नई शुरुआत कर दी है, जिसके बाद दीपिका के प्रशंसक पूरा विवरण जानने को इच्छुक हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "शुभ आरंभ।"

Image Source : insta- @deepikapadukoneदीपिका पादुकोण

अभिनेत्री का पोस्ट देख उनके प्रशंसकों ने अपने रिएक्शन्स दिए। एक यूजर ने लिखा, "शाहरुख और दीपिका को पर्दे पर एक साथ देखना का इंतजार नहीं हो रहा।" एक अन्य ने लिखा, "ऑल द बेस्ट फॉर न्यू फिल्म।"

शाहरुख खान ने शुरू की 'पठान' की शूटिंग, सामने आईं तस्वीर

सुपरस्टार शाहरुख खान को आखिरी बार साल 2018 की फिल्म ज़ीरो में देखा गया , इसके बाद सुपरस्टार ने तुरंत किसी भी फिल्म को साइन नहीं करने का फैसला किया, और करीब 20 स्क्रिप्ट पढ़ी, जिसके बाद आखिर शाहरुख खान ने आदित्य चोपड़ा के यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म पठान करने का फैसला किया। इस फिल्म का निर्देशन वॉर बनाने वाले निर्देशक सिद्धार्थ आनंद करेंगे, यह भव्य एक्शन फिल्म हो सकती है।

खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हुई है। एक सूत्र का कहना है, “शाहरुख खान ने आज से मुंबई के यशराज स्टूडियो में पठान के लिए फिल्म बनाना शुरू कर दिया है। किंग खान को एक्शन में वापस देखने के लिए पूरी टीम काफी उत्साहित है। एसआरके खुद फिल्म और फिल्म में उनकी भूमिका को लेकर काफी उत्साहित हैं। ”

Photos: आप भी बन सकते हैं शाहरुख खान के दिल्ली वाले घर के मेहमान, गौरी खान ने घर किया रीडिजाइन

जून 2018 के बाद शाहरुख फिल्म ने फिल्म की शूटिंग शुरू की है, हालांकि अभी तक YRF ने इस फिल्म का अनाउंसमेंट अभी तक नहीं किया है। फैंस बेसब्री से इस फिल्म के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। लोगों को लगा था शायद यशराज फिल्म्स की 50वीं वर्षगांठ या शाहरुख खान के जन्मदिन पर पठान की अनाउंसमेंट होगी मगर ऐसा नहीं हुआ।

कहा जा रहा है कि यह फिल्म 2021 की दिवाली पर रिलीज हो सकती है। 

Latest Bollywood News

Related Video