A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या करण जौहर की पार्टी में नशे में थे विक्की कौशल, दीपिका, अर्जुन और मलाइका? अकाली दल के नेता का आरोप

क्या करण जौहर की पार्टी में नशे में थे विक्की कौशल, दीपिका, अर्जुन और मलाइका? अकाली दल के नेता का आरोप

करण जौहर की पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

<p>करण जौहर की पार्टी की...- India TV Hindi करण जौहर की पार्टी की तस्वीर

मुंबई: करण जौहर (Karan Joahr) की पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है। खास बात यह है कि ये वीडियो खुद करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल और शाहिद की वाइफ मीरा राजपूत नजर आ रही हैं। वीडियो सोशल मीडिया में आते ही वायरल हो गया। सोशल मीडिया यूजर्स दावा कर रहे हैं कि ये सितारे नशे में हैं। लोगों का कहना है कि शाहिद के अलावा सभी ने नशा किया हुआ है।

सोशल मीडिया के लोग तो दावा कर ही रहे थे अकाली दल के नेता मजिंदर सिरसा ने भी वीडियो शेयर किया है और ये आरोप लगाया है कि वहां मौजूद बॉलीवुड सितारों ने ड्रग्स ले रखा है। मजिंदर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- उड़ता बॉलीवुड। फिक्शन वर्सेज रियलिटी। देखिए कैसे आपके पसंदीदा बॉलीवुड सितारे ड्रग्स में होने के स्टेट पर इतरा रहे हैं। मैं बॉलीवुड स्टार्स के जरिए ड्रग अब्यूज के खिलाफ आवाज उठाता हूं अगर आप लोगों को भी ऐसा लग रहा है तो रीट्वीट करें। उन्होंने अपने ट्वीट में शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, करण जौहर और विक्की कौशल की टैग भी किया है।

हालांकि मजिंदर के ट्वीट पर कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने जवाब भी दिया है। उन्होंने मजिंदर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है- मेरी पत्नी भी उस पार्टी में मौजूद थी और वीडियो में भी। कोई भी स्टार वहां ड्रग स्टेट में नहीं था। जिन लोगों को आप नहीं जानते उनके बारे में कृपया झूठी अफवाहें ना फैलाए। मैं उम्मीद करता हूं कि आप माफी मांगने की हिम्मत दिखाएंगे।

इन सब पर किसी भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी का जवाब अभी तक नहीं आया है, लेकिन यूजर्स सेलिब्रिटीज को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Vicky

Also Read:

Bigg Boss 3 Tamil: 'लड़की को छेड़ने' वाले बयान पर भी ठहाके लगाकर हंसते रहे कमल हसन, हो रही है आलोचना

Birthday Special : अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली मुमताज अब लगती हैं ऐसी

Latest Bollywood News

Related Video