A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिल बेचारा टाइटल ट्रैक: देखें सुशांत की पहली झलक, आज दोपहर 12 बजे रिलीज होगा गाना

दिल बेचारा टाइटल ट्रैक: देखें सुशांत की पहली झलक, आज दोपहर 12 बजे रिलीज होगा गाना

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज हो रही है।

दिल बेचारा टाइटल ट्रैक में सुशांत की पहली झलक- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @CASTINGCHHABRA दिल बेचारा टाइटल ट्रैक में सुशांत की पहली झलक

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ, जिसने यूट्यूब पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए। सुशांत के फैंस ने अपना खूब प्यार लुटाया। उनकी मूवी का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सुशांत की फिल्म का टाइटल ट्रैक आज दोपहर 12 बजे रिलीज होगा। 

दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के टाइटल ट्रैक की झलक पेश की है। इसमें सुशांत स्टेज पर अपने कदम थिरकाते दिखाई दे रहे हैं। 

दिल बेचारा टाइटल ट्रैक: सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी का आखिरी गाना फराह खान ने किया कोरियोग्राफ

एक शॉट में हुई थी गाने की शूटिंग

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी पर फिल्माया गया ये गाना अपने आप में बहुत खास हैं, क्योंकि इस गाने की शूटिंग एक शॉट में की गयी और सुशांत की जिंदगी का ये गाना आखिरी हैं, जिसमे वो थिरकते और अपना प्यार लुटाते नजर आएंगे। 

फराह खान ने नहीं ली फीस

गाने की रिलीज पर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा कहते हैं कि 'दिल बेचारा टाइटल ट्रैक मेरा पसंदीदा ट्रैक हैं। ये वो आखिरी गाना हैं जिसे सुशांत ने शूट किया। मुकेश ने बताया कि ये गाना फराह खान ने कोरियोग्राफ किया हैं, जिन्होंने इस गाने की रिहर्सल एक दिन की और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में गाना कम्पलीट किया। बेहतरीन डांसर होने के नाते गाने में सुशांत की परफॉर्मेंस बेहद सरल और सहज लग रही हैं। फराह दी ने इस गाने के लिए कोई शुल्क नही लिया हैं।

Latest Bollywood News