A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिलीप कुमार की सेहत के लिए फैंस सोशल मीडिया पर मांग रहे हैं दुआ

दिलीप कुमार की सेहत के लिए फैंस सोशल मीडिया पर मांग रहे हैं दुआ

दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।

Dilip Kumar fans praying for his health says God bless him and get well soon- India TV Hindi Image Source : TWITTER: DILIPKUMAR दिलीप कुमार की सेहत के लिए फैंस सोशल मीडिया पर मांग रहे हैं दुआ

दिग्गज अभिनेता और बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर #DilipKumar ट्रेंड हो रहा है। हर कोई उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहा है। 

दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट पर उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी गई है। ट्वीट में लिखा है- 'दिलीप साहब को नियमित जांच और इनवेस्टिगेशन के लिए नॉन-कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल खार में भर्ती कराया गया है। उन्हें सांस फूलने की शिकायत हो रही थी। डॉ. नितिन गोखले के नेतृत्व में स्वास्थ्य कर्मियों की एक टीम उनकी देखभाल कर रही है। कृप्या साहब को अपनी दुआओं में रखें और सुरक्षित रहें।"

सांस लेने में तकलीफ के बाद दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती, सायरा बानो ने फैंस से की प्रार्थना करने की अपील

फैंस कर रहे हैं दिलीप साहब की सलामती की दुआ:

दिलीप कुमार का नाम वास्तविक नाम मोहम्मद यूसुफ खान था। दिलीप का जन्म 11 दिसंबर 1922 को पेशावर में हुआ था। उन्हें 8 बार फिल्मफेयर से नवाजा गया था। साल 1991 में दिलीप कुमार को पद्मभूषण सम्मान दिया गया था। 

साल 1994 में दिलीप को दादा साहब फाल्के सम्मान से नवाजा गया था। दिलीप कुमार साल 2000 से 2006 तक राज्यसभा के सदस्य मनोनीत किए गए थे।

Latest Bollywood News