A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिलीप कुमार-सायरा बानो इस वजह से इस बार नहीं मनाएंगे शादी की सालगिरह

दिलीप कुमार-सायरा बानो इस वजह से इस बार नहीं मनाएंगे शादी की सालगिरह

दिलीप और सायरा की शादी 11 अक्टूबर को हुई थी, इसी महीने उनकी एनिवर्सरी है। 

दिलीप कुमार-सायरा बानो- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@RETROBOLLYWOOD दिलीप कुमार-सायरा बानो

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार और उनकी पत्नी अभिनेत्री सायरा बानो इस साल अपनी शादी की सालगिरह नहीं मनाएंगे। दिलीप और सायरा की शादी 11 अक्टूबर को हुई थी, इसी महीने उनकी एनिवर्सरी है। मगर चूंकि कोरोना वायरस की वजह से दिलीप कुमार ने अपने दो छोटे भाइयों को खो दिया है। इस वजह से वो इस साल एनिवर्सरी नहीं सेलिब्रेट करेंगे।

दिग्गज अभिनेता ने अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर संदेश देते हुए लिखा, "सायरा बानो खान की तरफ से संदेश- अक्टूबर 11 मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण दिन रहा है। ये वही दिन है जब दिलीप साहब ने मुझसे शादी की थी और मेरे जीवन का सपना सच हुआ था। इस साल हम लोग सालगिरह नहीं मना रहे हैं। सभी जानते हैं कि हमने दो भाइयों एहसान भाई और असलम भाई को खो दिया है। कोरोना वायरस की वजह से कई सारे परिवारों ने कई सारे लोगों को खो दिया है। इस कठिन समय में हमारा आप लोगों से निवेदन है कि हम सभी एक दूसरे कि सुरक्षा और बेहतरी के लिए भगवान से प्रार्थना करें। उम्मीद करती हूं कि भगवान हम सबका साथ दे। सुरक्षित रहें।"

दिलीप कुमार और सायरा ने 11 अक्टूबर 1966 में एक दूसरे से शादी की थी। इस साल 11 अक्टूबर को शादी के 54 साल पूरे हो जाएंगे।

दिलीप कुमार और सायरा बानो की नई तस्वीर आई सामने, हाथों में हाथ थामे नजर आए सितारे

हाल ही में इस जोड़े को एक फोटो में गुलाबी आउटफिट में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है। दिलीप कुमार तस्वीर में नीचे की ओर देख रहे हैं, वहीं सायरा बानो उनके चेहरे पर मुस्कान के साथ उनकी ओर देख रही हैं। कैप्शन में, दिलीप कुमार ने खुलासा किया कि यह उनकी पसंदीदा शर्ट है। उन्होंने लिखा, "पिंक। पसंदीदा शर्ट। हम सभी पर भगवान की दया।"


फैंस फोटो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट बॉक्स में दिग्गज एक्टर्स के लिए प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं। तस्वीर पर हजारों लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स हैं।

पाकिस्तान सरकार का बड़ा फैसला, राज कपूर, दिलीप कुमार के पैतृक घरों के साथ करेगी यह काम

Latest Bollywood News