1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दिलीप कुमार और सायरा बानो की नई तस्वीर आई सामने, हाथों में हाथ थामे नजर आए सितारे

दिलीप कुमार और सायरा बानो की नई तस्वीर आई सामने, हाथों में हाथ थामे नजर आए सितारे

फैंस फोटो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट बॉक्स में दिग्गज एक्टर्स के लिए प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 30, 2020 17:50 IST
Dilip Kumar and Saira Banu new photo, stars seen twinnig in pink - India TV Hindi
Image Source : DILIP KUMAR TWITTER दिलीप कुमार और सायरा 

दिग्गज अभिनेता दिलीप ने अपनी पत्नी, अभिनेत्री सायरा बानो के साथ एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इस जोड़े फोटो में गुलाबी आउटफिट में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है। दिलीप कुमार तस्वीर में नीचे की ओर देख रहे हैं, वहीं सायरा बानो उनके चेहरे पर मुस्कान के साथ उनकी ओर देख रही हैं। कैप्शन में, दिलीप कुमार ने खुलासा किया कि यह उनकी पसंदीदा शर्ट है। उन्होंने लिखा, "पिंक। पसंदीदा शर्ट। हम सभी पर भगवान की दया।"

फैंस फोटो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट बॉक्स में दिग्गज एक्टर्स के लिए प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं। तस्वीर पर हजारों लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स हैं।

पाकिस्तान सरकार का बड़ा फैसला, राज कपूर, दिलीप कुमार के पैतृक घरों के साथ करेगी यह काम

इस बीच, पाकिस्तान में खैबर-पख्तूनख्वा की प्रांतीय सरकार राज कपूर और दिलीप कुमार की पैतृक संपत्ति खरीदेगी। वे इन ऐतिहासिक इमारतों को संरक्षित करने का इरादा रखते हैं जो वर्तमान में जीर्ण-शीर्ण स्थिति में हैं। घरों को लंबे समय तक विध्वंस के खतरे का सामना करना पड़ा है।

खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत में पुरातत्व विभाग दोनों भवनों को खरीदने के लिए आवश्यक पर्याप्त धन आवंटित करेगा क्योंकि उन्हें प्रांतीय सरकार द्वारा राष्ट्रीय विरासत घोषित किया गया है। वे पेशावर शहर में स्थित हैं।

दिलीप कुमार नहीं जानते उनके भाईयों का हो गया है निधन, सायरा बानो ने कहा- उन्हें इन सब बातों से रख रहे हैं दूर

दिलीप कुमार की पैतृक संपत्ति 100 वर्ष से अधिक पुरानी है और उसी क्षेत्र में स्थित है। 2014 में तत्कालीन नवाज शरीफ सरकार द्वारा इस भवन को राष्ट्रीय धरोहर घोषित किया गया था। दोनों भवनों के मालिकों ने वाणिज्यिक प्लाजा के निर्माण के लिए घरों को ध्वस्त करने के लिए अतीत में कई प्रयास किए हैं। लेकिन पुरातत्व विभाग ने उन्हें संरक्षित करने के लिए आवश्यक कदम उठाए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X