1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दिलीप कुमार नहीं जानते उनके भाईयों का हो गया है निधन, सायरा बानो ने कहा- उन्हें इन सब बातों से रख रहे हैं दूर

दिलीप कुमार नहीं जानते उनके भाईयों का हो गया है निधन, सायरा बानो ने कहा- उन्हें इन सब बातों से रख रहे हैं दूर

दिलीप कुमार के भाई अहसान खान और असलम खान का कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद निधन हो गया है। मगर भाईयों के निधन के बारे में दिलीप साहब को नहीं बताया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 04, 2020 7:06 IST
dilip kumar and saira banu- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@THEDILIPKUMAR दिलीप कुमार और सायरा बानो

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के भाई अहसान खान 2 सितंबर को इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे। वह कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे थे। कुछ ही दिनों पहले दिलीप कुमार के एक और भाई असलम खान का निधन हो गया था। वह भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने बताया कि दिलीप साहब को उनके दोनों भाईयों के निधन के बारे में नहीं बताया गया है।उन्हें किसी भी तरह की परेशान करने वाली चीजों से दूर रखा जा रहा है।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सायरा बानो ने बताया- दिलीप साहब को उनके दोनों भाई असलम और अहसान के निधन के बारे में नहीं बताया गया है। हम किसी भी तरह से परेशान करने वाली बातें उनसे दूर रख रहे हैं। हमने उन्हें अमिताभ बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने और नानावती अस्पताल में भर्ती होने के बारे में भी नहीं बताया था। उन्हें अमिताभ बहुत ही पसंद हैं।

दिलीप कुमार के भाई असलम खान का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

दिलीप साहब की तबीयत के बारे में सायरा बानो ने कहा- वह ठीक हैं। क्वारंटीन पहली प्राथमिकता है मगर डिहाइड्रेशन की वजह से उनके ब्लड प्रेशर में बदलाव आए हैं और उनका इलाज चल रहा है।

अहसान खान के बारे में सायरा बानो ने कहा- दिलीप साहप के भतीजे इमरान और आयुब ने 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया। हमे लगा था अहसान भाई इस वायरस को मात दे देंगे। वह 2 हफ्तों तक इस वायरस से जंग लड़े। लीलावती अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनका ऑक्सीजन लेवल के साथ वायटल पैरामीटर स्थिर थे। लेकिन अचानक उनकी तबीयत खराब होने लगी जिसके बारे में मुझे डॉ जलील पारकर ने बताया और फिर उनकी हालत रात तक और बिगड़ गई। ''

दिलीप कुमार के दूसरे भाई अहसान खान का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

उन दोनों को साथ में खोना बहुत दुखदायी था। कुछ समय पहले हमारे एक दोस्त का भी कोरोना वायरस से निधन हो गया था। वह सिर्फ 51 साल की थीं। COVID-19 निश्चित रूप से कुछ सजा है जो ईश्वर द्वारा दी जा रही है। इससे पहले ऐसी तबाही कभी नहीं देखी गई। दुनिया भर में मिट गया है और एक कीमत चुका रहा है। आइए, अब हम ईश्वर से हमें क्षमा करने की प्रार्थना करें।

आपको बता दें कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।  इनमें बच्चन परिवार भी शामिल है। वहीं, सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम भी कोविड 19 से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में इलाज करा रहे हैं, जहां उनकी स्थिति अब थोड़ी बेहतर है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X