A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में अक्षय के किरदार को लेकर निर्देशक ने किया खुलासा

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में अक्षय के किरदार को लेकर निर्देशक ने किया खुलासा

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अपनी इस फिल्म को लेकर निर्देशक नारायण सिंह का कहना है कि फिल्म में अक्षय का किरदार एक ऐसे व्यक्ति का है...

akshay- India TV Hindi akshay

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अपनी इस फिल्म को लेकर निर्देशक नारायण सिंह का कहना है कि फिल्म में अक्षय का किरदार एक ऐसे व्यक्ति का है, जो अपनी पत्नी को वापस अपनी जिंदगी में लाने के लिए कई कठिनाइयों का सामना करता है। इस फिल्म में अक्षय की पत्नी की भूमिका में भूमि पेडनेकर हैं।

नारायण ने कहा कि उनकी फिल्म बताती है कि अपने प्यार को वापस पाने के लिए एक शख्स किस हद तक चला जाता है। उन्होंने एक बयान में कहा, "प्यार एक मजबूत भावना है, जो आपको सभी बाधाओं को पार करने के लिए प्रेरित कर सकती है।" (दिलीप कुमार की बिगड़ी तबीयत पर बोलीं सायरा बानो)

उन्होंने कहा, 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' ऐसी एक ऐसी फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार का किरदार एक ऐसे व्यक्ति का है, जो अपनी पत्नी को अपनी जिंदगी में वापस लाने के लिए कई कठिनाइयों व समस्याओं का सामना करता है, भले ही वह शौचायलय का निर्माण ही हो। बता दें कि ये फिल्म लोगों को स्वच्छता के लिए जागरुक करती है। 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Latest Bollywood News