A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनू सूद खुद को इस तरह से वर्कआउट करके रखते हैं फिट, वीडियो हुआ वायरल

सोनू सूद खुद को इस तरह से वर्कआउट करके रखते हैं फिट, वीडियो हुआ वायरल

सोनू सूद अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं। वह अपने वर्कआउट की वीडियो शेयर करते रहते हैं। इस बार सोनू के वर्कआउट की वीडियो डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने शेयर की है।

Sonu sood Workout- India TV Hindi Image Source : TWITTER Sonu sood Workout

बॉलीवुड में कई सेलिब्रिटीज हैं जो खुद को फिट रखकर बाकि लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित करते हैं। इन सितारों में एक नाम सोनू सूद(Sonu Sood) का भी हैं। जल्द ही सोनू सूद फिल्म 'दबंग 3' में छेदी सिंह का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। वह अपने वर्कआउट की वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। इस बार सोनू के वर्कआउट की वीडियो डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने शेयर की है।

विवेक अग्निहोत्री ने सोनू सूद की वीडियो शेयर करते हुए लिखा- सोनू सूद सुपरह्यूमन से मैं मिला। अगर कोई इन्हें बीट कर सकता है तो हाथ उठाए।

विवेक के वीडियो पोस्ट करने के बाद सोनू ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- आप बहुत दयालु हैं सर। #TheTashkentFiles के आज अपने 75 दिन सेलिब्रेट कर रहा है। यह मेरा उन्हें सेल्यूट करने का तरीका है। 100 दिन पूरे करने के लिए मैं तैयार हूं।

आपको बता दें सोनू सूद सिर्फ फिटनेस को लेकर नहीं बल्कि फुटवियर को लेकर भी काफी क्रेजी है। बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सोनू ने कहा था- उनके घर पर दो सूटकेस जूतों से भरे हुए रखे हैं। मेरे पास बैग और कम्पार्टमेंट जूतों से भरे रखे हुए हैं। इसी तरह रहा तो मुझे जल्द ही अपने जूतों का कलेक्शन रखने के लिए फ्लैट लेना पड़ेगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू सूद आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म' सिंबा' में रणवीर सिंह के साथ नजर आए थे। 

Also Read:

सुनील ग्रोवर भी बनें कैटरीना कैफ की टॉवल सीरीज का हिस्सा, कैटरीना कैफ ने शेयर की फोटो

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'शफाखाना' के लिए रीक्रिएट होगा रवीना का मशहूर गाना 'शहर की लड़की'

Latest Bollywood News