A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बागी 3' स्टार टाइगर श्रॉफ को मां आयशा और दिशा पटानी ने खास अंदाज में किया बर्थ डे विश

'बागी 3' स्टार टाइगर श्रॉफ को मां आयशा और दिशा पटानी ने खास अंदाज में किया बर्थ डे विश

'बागी 3' स्टार टाइगर श्रॉफ आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहें हैं। इस खास मौके में दिशा पाटनी ने एक पुराना वीडियो शेयर करके जन्मदिन की बधाई दी।

Tiger shroff- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Tiger shroff

बॉलीवुड अभिनेता  टाइगर श्रॉफ आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। फैंस से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रही हैं। वहीं टाइगर की मां आयशा और कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया। जहां मां ने एक्टर के बचपन की तस्वीर शेयर किया तो वहीं दिशा ने टाइगर के साथ डांस करते हुए पुराना वीडियो शेयर किया। 

दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ' हमारा एक साथ पहला डांस ब्लॉक था, मैं वैसे भी घबराई हुई थीं और आपके साथ डांस करने में थोड़ी शर्म आ रही थी(सही मायनों में, मैं काफी प्रभावशाली काम कर सकती थी)'हैप्पी बर्थ डे बाघ, तुम हमेशा अगले डांस के लिए फाइट कर रहो..अपने मैंच को इतना मुश्किल बनाने के लिए धन्यवाद। जाओ रॉनी इस वीकेंड बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाओ।'

वहीं मां आयशा ने टाइगर के बचपन की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही लिखा, '"मेरे टाइगर को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आप सबसे अच्छे बेटे हैं जिस पर एक मां का हमेशा आशीर्वाद रहता है।'

फिटनेस फ्रीक हैं बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ, देखें उनके वर्कआउट के वीडियो

टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे के साथ 'बागी 3' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों पर 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा टाइगर 'हीरोपंती 2' में नजर आने वाले हैं। इसके 2 पोस्टर सामने आ चुके हैं। 

 जब 'बागी 3' के सेट पर डायलॉग बोलने में श्रद्धा कपूर को हुई परेशानी 

Latest Bollywood News