Thursday, April 25, 2024
Advertisement

फिटनेस फ्रीक हैं बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ, देखें उनके वर्कआउट के वीडियो

टाइगर श्रॉफ बहुत अच्छा डांस भी करते हैं। उन्होंने ताइक्वांडो भी सीखा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 02, 2020 11:44 IST
tiger shroff birthday- India TV Hindi
टाइगर श्रॉफ 

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ 2 मार्च को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने साल 2014 में 'हीरोपंती' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो 'बागी', 'बागी 2' और 'वॉर' जैसी एक्शन फिल्मों में नज़र आए। सभी जानते हैं कि टाइगर फिटनेस फ्रीक हैं और घंटों तक जिम में पसीना बहाते हैं। डांस के मामले में भी वो किसी से पीछे नहीं हैं। यही वजह है कि लड़कियां उनकी मस्कुलर बॉडी और डांसिंग स्किल्स पर फिदा हैं। 

टाइगर श्रॉफ के बर्थडे के खास मौके पर हम आपको उनके कुछ ऐसे वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिनसे आप भी प्रेरणा ले सकते हैं। उनके वर्कआउट को देखने के बाद आप भी खुद को फिट रखने के बारे में सोचना शुरू कर देंगे।

टाइगर श्रॉफ लेकर आ रहे हैं 'हीरोपंती 2', सामने आया पहला पोस्टर

टाइगर श्रॉफ का पूरा नाम जय हेमंत टाइगर श्रॉफ है। खबरों की मानें तो टाइगर ने 'धूम 3' के दौरान आमिर खान को बॉडी बनाने में मदद की थी। 

टाइगर ना सिर्फ डांस और एक्टिंग, बल्कि स्पोर्ट्स में भी आगे हैं। उन्हें ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट की पांचवी डिग्री से सम्मानित किया गया है। 

'दस बहाने 2.0' का मेकिंग वीडियो आया सामने, टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर कड़ी मेहनत करते आए नजर

जैकी श्रॉफ और आएशा दत्त के बेटे टाइगर जल्द ही 'बागी 3' में नज़र आने वाले हैं, जिसमें श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement