Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

स्कूल जाने से बचने के लिए टाइगर श्रॉफ की मदद करते थे पिता जैकी, इंटरव्यू में किया खुलासा

जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ पहली बार साथ में काम करते नजर आने वाले हैं। टाइगर की आने वाली फिल्म 'बागी 3' में जैकी उनके पिता का रोल निभाते नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 28, 2020 15:29 IST
tiger shroff and jackie shroff- India TV Hindi
टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बागी 3 के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म टाइगर के लिए खास होने वाली है क्योंकि वह अपने पिता के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। बागी 3 में जैकी श्रॉफ टाइगर के पिता के किरदार में नजर आएंगे। टाइगर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कैसे उनके पिता स्कूल जाने से उन्हें बचा लेते थे।

टाइगर को पापा जैकी की जादू की जप्पी ने कई बार स्कूल जाने से बचाया है। मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में टाइगर ने बताया, मैंने अपने माता-पिता से कभी कुछ नहीं मांगा, लेकिन जब भी मेरा स्कूल जाने का मन नहीं होता था तो मैं सुबह जल्दी उठकर पापा को गले लगा लेता था। उसके बाद जब मां मुझे बैड से उठाने की कोशिश करती थी तो मैं पापा को जोर से हग कर लेता था। वह मेरा साथ देते थे और मां को कहते थे मुझे घर पर ही रहने दे। पापा कहते थे- छोड़ ना, रहने दे बच्चे को, नही जाना है उसको।

टाइगर ने आगे बताया पापा की मदद से मैं कई चीजों से बच जाता था। जब भी मैं किसी परेशानी में फंसता था तुरंत भागकर उनके पास चला जाता था वह मुझे बचा लेते थे। वो मेरे हीरो थे और हैं।

टाइगर ने अपने माता-पिता को घर लेकर दिया है। उन्होंने कहा- मेरे माता-पिता से मुझे सबसे अच्छा बचपन दिया है और यह मेरा उनके लिए छोटा सा तोहफा है। मेरी मां हमेशा से चाहती थीं कि उनके नाम एक घर हो तो मैंने यह घर उनके लिए खरीदा है।

बागी 3 की बात करें तो यह फिल्म 6 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली है। फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement