Thursday, April 25, 2024
Advertisement

फिल्मों में नेगेटिव रोल निभाने को लेकर रितेश देशमुख ने कहा- हमारे अंदर सारी भावनाएं होती हैं

रितेश देशमुख अपनी फिल्म 'बागी 3' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें टाइगर श्रॉफ भी हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: February 22, 2020 19:28 IST
Riteish Deshmukh on negative role- India TV Hindi
रितेश देशमुख

नई दिल्ली: अभिनेता रितेश देशमुख ने साल 2014 की फिल्म 'एक विलेन' में अपने नकारात्मक किरदार से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया था। उन्होंने पिछले साल 'मरजावां' में भी नकारात्मक किरदार ही निभाया था। फिल्मों में नकारात्मक किरदारों के चयन के बारे में रितेश ने खुलासा किया है।

रितेश देशमुख ने आईएएनएस से कहा, "जीवन का सार सकारात्मक और अच्छा बनना ही होता है। कुछ अवसरों पर मुझे महसूस हुआ है कि कुछ चीजों को लेकर हम कभी-कभी नकारात्मक हो जाते हैं। हमें कुछ चीजें नापसंद होती हैं, हमें कोई इंसान पसंद नहीं आता है, कभी-कभी हमारा किसी को मुक्का मारने का मन करता है और कहते हैं 'मैं इसका चेहरा दोबारा नहीं देखना चाहता हूं' और किसी की हत्या करना नफरत का शीर्ष स्तर है।" 

टाइगर श्रॉफ ने शेयर की 'भंकस' गाने की झलक, दूल्हा-दुल्हन बने हैं रितेश-अंकिता

अभिनेता ने आगे कहा, "मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि ये सारी भावनाएं हमारे अंदर है। हम प्यार, हास्य, करूणा, जुनून और नफरत को महसूस करते हैं..लेकिन इन सबके बावजूद हमारी शिक्षा, परवरिश से हमें पता चलता है कि अच्छा और बुरा क्या है।"

मिलाप जवेरी निर्देशित फिल्म 'मरजावां' में तारा सुतारिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुलप्रीत सिंह भी थे। यह 29 फरवरी को सोनी मैक्स पर प्रसारित किया जाएगा। 

41वें जन्मदिन पर रितेश देशमुख ने कहा- रिलवेंट बने रहना जरूरी है

इस बीच रितेश अपनी फिल्म 'बागी 3' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें टाइगर श्रॉफ भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement