Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गे रिलेशन में था दिशा पाटनी का पहला बॉयफ्रेंड, इसलिए ब्रेकअप कर थामा टाइगर श्रॉफ का हाथ

गे रिलेशन में था दिशा पाटनी का पहला बॉयफ्रेंड, इसलिए ब्रेकअप कर थामा टाइगर श्रॉफ का हाथ

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अपने रिलेशनशिप के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन आप ये बात नहीं जानते होगे कि दिशा पटानी का टाइगर से पहले किसी और को डेट करती थीं। जी हां वह कसौटी जिंदगी की 2 के स्टार पार्थ समथान के साथ रिलेशन में थी।

<p>dishapatani and tiger</p>- India TV Hindi dishapatani and tiger

नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अपने रिलेशनशिप के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। दोनों कही न कही साथ में स्पॉट हो जाते हैं, लेकिन आप ये बात नहीं जानते होगे कि दिशा पाटनी का टाइगर से पहले किसी और को डेट करती थीं। जी हां वह कसौटी जिंदगी की 2 के स्टार पार्थ समथान के साथ रिलेशन में थी। लेकिन जब दिशा को पार्थ और विकास गुप्ता के बारें में पता चला तो उन्होंने पार्त से रिश्ता तोड़ लिया।

रिपोर्ट्स के अनुसार 3 साल तक पार्थ और दिशा रिलेशनशिप में रहे थे। लेकिन पार्थ की चीट के कारण रिश्ता टूट गया। दिशा ने पार्थ को कई बार रिश्ता बनाकर रखने के मौके दिए, लेकिन जब दिशा को विकास के साथ रिलेशन के बारें में पता चला तो उन्होंने उससे रिश्ता खत्म करना ही बेहतर समझा। दिशा ने विकास और पार्थ की कई तस्वीरें भी देखी थी।

parth vikas gupta

वैसे पार्थ से जब बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता संग रिलेशन के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि ये सब बकवास बातें हैं। हालांकि दोनों के रिश्ते पर एकता कपूर मुहर लगा चुकी हैं।

disha patani parth relationship

साल 2016 में दिए एक इंटरव्यू में एकता कपूर ने पार्थ और विकास के रिश्ते का खुलाया किया था। एकता ने ये सब विकास का फेवर लेते हुए बताया था क्योंकि पार्थ ने विकास पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था और उनकी फीस न देने का आरोप लगाया गया था।

disha patani parth relationship

इस बारे में एकता कपूर ने कहा था कि पार्थ ने विकास पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया और उसके 20 दिन बाद दोनों बैंकाक में छुट्टियां मना रहे थे। मैं यह इसलिए जानती हूं, क्योंकि उस वक्त मैं भी न्यू ईयर मनाने वहां गई थी। मैंने विकास के प्रति उनके प्यार के कई वीडियो देखे हैं। रिश्ता खत्म हो जाने के बाद पार्थ विकास के खिलाफ हो गए। ऐसा काम पहले एक्ट्रेस करती थी लेकिन अब एक्टर भी करने लगे है।

parth erica

पार्थ इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 की एरिका को डेट कर रहे हैं, लेकिन अभी भी दोनों ने डेट वाली बात पर मुहर नहीं लगाई है।

ये भी पढ़ें- क्या करण जौहर के शो में अनन्या पांडे ने बोला था एक बड़ा झूठ! अब क्लासमेट्स ने किया ये बड़ा खुलासा

कैंसर पीड़ित फैन बोला-प्लीज तंबाकू का एड ना करो, ये था अजय देवगन का रिएक्शन

SOTY2 Box Office Collection: पांचवे दिन भी 50 करोड़ के क्लब में शामिल नही हो पाई टाइगर, अनन्या और तारा की फिल्म

Latest Bollywood News