A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Diwali 2019: दो साल बाद अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे दीवाली पार्टी, इस वजह से नहीं मना रहे थे जश्न

Diwali 2019: दो साल बाद अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे दीवाली पार्टी, इस वजह से नहीं मना रहे थे जश्न

बॉलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। अमिताभ बच्चन पूरे दो साल बाद अपने घर पर दिवाली की पार्टी रख रहे हैं।

<p>अमिताभ बच्चन</p>- India TV Hindi अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। अमिताभ बच्चन पूरे दो साल बाद अपने घर पर दिवाली की पार्टी रख रहे हैं। बता दें कि कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन हॉस्पिटल एडमिट थे। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन इस साल अपनी फैमिली और बॉलीवुड फैमिली के लिए अपने घर पर एक धमाकेदार और शानदार दिवाली पार्टी रख रहे हैं। आपको बता दें कि अमिताभ दो सालों से घर में कोई दिवाली पार्टी नहीं रख रहे थे।

Dabangg 3 Trailer Review: चुलबुल पांडे के रूप में लौटे सलमान खान, खुद को कहा पुलिसवाला गुंडा 

रिपोर्ट्स के मुताबिक 2017 में अमिताभ बच्चन की बहू और एक्ट्रेस एश्वर्या राय के पिता का देहांत हो गया था और उनके निधन के बाद से ही अमिताभ घर में कोई जश्न नहीं मनाते थे। साल 2018 में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के ससुर का निधन हो गया था जिसके कारण भी घर में कोई भी पार्टी का आयोजन नहीं किया जाता था। अब रिपोर्ट्स यह आ रही है कि यह दिवाली अमिताभ बच्चन कुछ खास करने जा रहे हैं और सभी बॉलीवुड सेलेब्स इस दिवाली अमिताभ बच्चन के घर एक छत के नीचे मौजूद होंगे।

बर्थ डे पार्टी में यूं झूमकर नाचे मलाइका और अर्जुन, वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News