Friday, March 29, 2024
Advertisement

Dabangg 3 Trailer Review: चुलबुल पांडे के रूप में लौटे सलमान खान, खुद को कहा पुलिसवाला गुंडा

Dabangg 3 Trailer: सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और सुदीप किच्चा जैसे सितारों से सजी फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 23, 2019 19:03 IST

Dabangg 3 Trailer: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दबंग 3' दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। बहुत सारे पोस्टर और मोशन पोस्टर के बाद आज 'दबंग' 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आज एक ग्रैंड इवेंट में सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' का ट्रेलर लॉन्च किया। सलमान खान के अलावा इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, रज्जो के रूप में वापसी कर रही हैं, इसके अलावा इस बार फिल्म में सई मांजरेकर भी नजर आएंगी। सई सलमान की लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले करेंगी। फिल्म में विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना सलमान यानी फिल्म के चुलबुल पांडे के पिता की भूमिका में दिखेंगे। वहीं विलेन के रोल में साउथ के मशहूर अभिनेता सुदीप किच्चा नजर आएंगे।

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर शेयर किया है-

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान खान से जब पूछा गया कि वो शादी कब करेंगे तो उन्होंने कहा- चुलबुल पांडे तो गए लेकिन सलमान खान एविलेबल हैं।

मुंबई में हो रहे एक इवेंट में आज ग्रैंड तरीके से दबंग 3 का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर इवेंट स्थल पर पहुंच चुके हैं। 

Dabangg 3 Trailer live

Image Source : जोएता मित्रा सुवर्णा
Dabangg 3 Trailer live

Dabangg 3 Trailer 

Dabangg 3 Trailer 

Dabangg 3 Trailer 

Dabangg 3 Trailer 

सई मांजरेकर पिंक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Dabangg 3 Trailer 

Dabangg 3 Trailer 

ऑफ वाइट साड़ी में सोनाक्षी सिन्हा कयामत ढा रही हैं।

Dabangg 3 Trailer launch

Dabangg 3 Trailer launch

Dabangg 3 Trailer launch

Dabangg 3 Trailer launch

Dabangg 3 Trailer launch

Dabangg 3 Trailer launch

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अरबाज खान भी इवेंट में पहुंच चुके हैं।

Dabangg 3 Trailer 

Image Source :
Dabangg 3 Trailer 

सलमान खान अभिनीत फिल्म "दबंग 3" के ट्रेलर ने दस्तक दे दी है जिसे देख कर आप एक बार फिर चुलबुल रॉबिनहुड पांडे के फैन हो जाएंगे। ट्रेलर  देखकर यह साफ़ साफ़ पता चलता है की यह फिल्म साल की सबसे बड़ी मनोरंजक और बेहतरीन फिल्म साबित होनेवाली है l  जब से निर्माताओं ने तीसरी किस्त की घोषणा की थी, प्रशंसक बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे,जो आज धमाकेदार आग़ाज़ के साथ आखिरकार पूरा हो गया हैl ट्रेलर रिलीज से पहले, दबंग 3 के निर्माता व्यक्तिगत करैक्टर पोस्टर जारी करते हुए दर्शकों के बीच उत्साह बनाए रखने में कामयाब रहे है।

इस बात को ध्यान में रखते हुए कि "दबंग 3" साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है, फ़िल्म के ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट के साथ, देश भर में प्रशंसकों और मीडिया के लिए कई मज़ेदार एक्टिविटी का आयोजन किया गया था, जहाँ सभी को अपने प्यारे रॉबिनहुड के साथ यादगार वक़्त बिताने का अवसर मिला।

ऐसी ही एक अनूठी एक्टिविटी में, देश भर में चुलबुल के प्रशंसकों ने आधिकारिक रिलीज से पहले ही 10 शहरों में फ़िल्म का ट्रेलर देख लिया था जिसके बाद  चुलबुल ने न केवल मुंबई में प्रशंसकों के साथ बातचीत की, बल्कि चेन्नई, बेंगलुरु और हैदराबाद में भी प्रशंसकों और मीडिया से लाइव चैट करते हुए नज़र आये।

इसके अलावा, एक रिकॉर्ड बनाते हुए, मुंबई में ट्रेलर लॉन्च इवेंट को फेसबुक पर 60 से अधिक मीडिया और एंटरटेनमेंट पोर्टल पर लाइव प्रसारित किया गया है, जिससे दुनिया भर के प्रशंसकों और लोगों को इस इवेंट को लाइव देखने का मौका मिला। 

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म "दबंग 3" प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है। यह कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान की पहली फिल्म होगी।

आइए नजर डालते हैं फिल्म के पोस्टर और टीजर पर।

Dabangg 3 Posters

Dabangg 3 Motion Posters

Dabangg 3 Release Date

यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

Dabangg 3 Director

दबंग 3 के निर्देशक प्रभुदेवा हैं।

Dabangg 3 Producer

दबंग 3 का निर्माण सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले  हो रहा है। फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं अरबाज खान, सलमा खान और निखिल द्विवेदी।  यह कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान की पहली फिल्म होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement