A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कमाई में आगे, लेकिन इस मामले में आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' से पिछड़ गई सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे'

कमाई में आगे, लेकिन इस मामले में आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' से पिछड़ गई सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे'

सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' 6 सितंबर और आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' 13 सितंबर को रिलीज हुई थी।

Dream Girl and Chhichhore box office collection till now - India TV Hindi Dream Girl and Chhichhore box office collection till now 

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत-श्रद्धा कपूर की 'छिछोरे' (Chhichhore) 6 सितंबर को रिलीज हुई थी। वहीं, आयुष्मान खुराना-नुसरत भरूचा की मूवी 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) एक हफ्ते बाद यानि 13 सितंबर को रिलीज हुई। बॉक्स ऑफिस पर अभी तक दोनों फिल्में एक-दूसरे को टक्कर दे रही हैं। दिलचस्प बात ये है कि 'ड्रीम गर्ल' भले ही कमाई में पीछे है, लेकिन एक मामले में 'छिछोरे' को पछाड़ दिया है।

पहले बात करतें हैं 'छिछोरे' की कमाई की। फिल्म ने रिलीज के तीसरे हफ्ते 'केसरी', 'टोटल धमाल', 'गली ब्वॉय' और 'सुपर 30' से अच्छा परफॉर्म करते हुए 125.23 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म ने इस शुक्रवार को 3.09, शनिवार को 5.70 और रविवार को 7.14 करोड़ रुपये कमाए।

#Chhichhore ने पहले हफ्ते 68.83 करोड़, दूसरे हफ्ते 40.47 करोड़ और तीसरे हफ्ते 15.93 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 

फिल्म ने 5 दिन में 50 करोड़, 12 दिन में 100 करोड़ और 17वें दिन 125 करोड़ का आंकड़ा छुआ। 

अब बात करते हैं 'ड्रीम गर्ल' की, जिसने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 5.30 करोड़, शनिवार को 9.10 करोड़ और रविवार को 11.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन करते हुए कुल 97.65 करोड़ रुपये कमाए। ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से कुछ ही कदम दूर है। 

#DreamGirl ने पहल हफ्ते 72.20 करोड़ और दूसरे हफ्ते 25.45 करोड़ रुपये कमाए।

दिलचस्प बात ये है कि फिल्म ने 4 दिन के अंदर ही 50 करोड़ का कलेक्शन छू लिया और 8 दिन में 75 करोड़ का, जोकि 'छिछोरे' नहीं कर पाया।

अब देखना होगा कि क्या 'ड्रीम गर्ल' 'छिछोरे' के कुल कलेक्शन से आगे निकल पाएगी! 

Also Read:

Howdy Modi: पीएम मोदी के मुरीद हुए बॉलीवुड सेलेब्स, सलमान खान से ऋषि कपूर तक ने की तारीफ

Box Office Collection Day 3: 'द जोया फैक्टर', 'पल पल दिल के पास' और 'प्रस्थानम'.. कौन जीतेगा ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन?

Latest Bollywood News

Related Video