Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Howdy Modi: पीएम मोदी के मुरीद हुए बॉलीवुड सेलेब्स, सलमान खान से ऋषि कपूर तक ने की तारीफ

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 50 हजार से ज्यादा लोगों को संबोधित किया। इस दौरान अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 23, 2019 11:40 IST
Howdy Modi- India TV Hindi
Howdy Modi

मुंबई: अमेरिका के ह्यूस्टन में रविवार रात को 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 50 हजार से ज्यादा लोगों को संबोधित किया। इस दौरान अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहे। दो पावरफुल लीडर्स की बॉन्डिंग देख स्टेडियम में मौजूद लोगों के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। इस इवेंट की सोशल मीडिया से लेकर पूरे वर्ल्ड में खूब चर्चा हो रही है। पीएम मोदी की स्पीच और उनका अंदाज लोगों के बीच छाया हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड हस्तियों ने भी ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की है।

सलमान खान, विवेक ओबेरॉय, अदनान सामी, मधुर भंडारकर और अनुपम खेर जैसे सितारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुरीद हो गए और उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है।

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान ने पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप की एक फोटो शेयर की और दोनों देशों के बीच मजबूत रिश्ते की तारीफ की है।

ऋषि कपूर ने लिखा, 'गो मोदी.. गो ट्रंप.. हमें अपने समुदाय और देश पर गर्व है।'

अक्षय कुमार ने भी एक वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी की तारीफ की है।

दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट किया, 'हाउडी मोदी में सब कुछ अद्भुत था। दो देशों के बीच ऐसी बॉन्डिंग पहले कभी देखने को नहीं मिली। जिस तरह से 50 हजार भारतीयों ने पीएम मोदी को चीयरअप किया, वो ऐतिहासिक और इमोशनल था। जय हो!'

दिग्गज एक्टर अनिल कपूर ने लिखा है कि ये दोनों ही देशों के लिए बहुत गर्व करने वाला पल रहा।

अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर लिखा है, 'ये बहुत ही अद्भुत है।'

एक्टर रणदीप हुड्डा ने भी पीएम मोदी की तारीफ करते हुए लिखा, 'भारतीय होने पर एक बार फिर गर्व महसूस हो रहा है..।'

विवेक ओबेरॉय ने लिखा, 'हमारा दिल एक बार फिर खुशी और जीत की वजह से फूल गया है। हम भारतीयों को गर्व महसूस कराने के लिए पीएम मोदी का फिर से धन्यवाद.. हमने ऐसा सिर्फ सपने में सोचा था, लेकिन आपने इसे सच कर दिखाया। जय हिंद!'

सिगंर अदनान सामी में हाउडी मोदी कार्यक्रम की फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इसे कहते हैं अल्टीमेटम'।

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने लिखा, 'एक दिन हम दुनिया पर राज करेंगे। #NayaBharat'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को 50 हजार अमेरिकी भारतीयों को संबोधित करते हुए 'हाउडी मोदी' के जवाब में कहा कि भारत में सब कुछ ठीक है। इसके साथ ही उन्होंने इस बात को कई अन्य भाषाओं में व्यक्त करने की कोशिश की। 

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पर बनी वेब सीरीज, लेकिन उनके भतीजे को 'क्वीन' पर है आपत्ति

Bigg Boss 13: मेन गेट से लेकर बाथरूम तक, म्यूजियम से कम नहीं है इस बार बिग बॉस का आलीशान घर

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement