Thursday, March 28, 2024
Advertisement

दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पर बनी वेब सीरीज, लेकिन उनके भतीजे को 'क्वीन' पर है आपत्ति

'क्वीन' नाम की इस वेब सीरीज पर दीपक जयकुमार को आपत्ति है।

IANS Written by: IANS
Updated on: September 23, 2019 8:09 IST
Jayalalitha- India TV Hindi
Jayalalitha

चेन्नई: निर्देशक गौतम मेनन तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalitha) पर एक वेब सीरीज लाने जा रहे हैं। लेकिन, जयललिता के भतीजे दीपक जयकुमार इस बात से खुश नहीं है। 'क्वीन' नाम की इस वेब सीरीज पर दीपक जयकुमार को आपत्ति है। इस बाबत उन्होंने बयान जारी कर अपनी आपत्ति दर्ज कराई और दावा किया कि जयललिता पर वेब सीरीज बनाने से पहले गौतम ने परिजनों से अनुमति नहीं ली।

Related Stories
Kangana ranaut- India TV Hindi

जयललिता की बायोपिक के लिए कंगना रनौत के 24 करोड़ फीस चार्ज करने पर प्रोड्यूसर विष्णु वर्दन ने दिया जवाब

जयकुमार ने यह भी कहा कि जयललिता पर बनने वाली फिल्म 'थलाइवी' के निर्देशक ए.एल. विजय ने उनसे नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट लिया है और वह फिल्म को आधिकारिक तौर पर जयललिता की बायोपिक मानते हैं।

डेक्कन क्रॉनिकल को दिए एक साक्षात्कार में जयकुमार ने यह भी कहा, "अम्मा (जयललिता) एक राजनीतिक व्यक्तित्व हैं और उनके सार्वजनिक जीवन की जानकारी सभी को है। मुझे कोई आपत्ति नहीं होती यदि उन्होंने (मेनन) उनके राजनीतिक जीवन को दिखाया होता। लेकिन, किसी को भी यह अधिकार नहीं है कि मेरे और मेरी बहन दीपा की सहमति लिए बिना वह उनके निजी जीवन को दिखाए।"

उन्होंने कहा, "यदि उन्होंने (मेनन ने) अम्मा के निजी जीवन से जुड़ी किसी भी बात को उजागर किया, तो मैं इसकी इजाजत नहीं दूंगा और 'क्वीन' हमारी सहमति के बिना जारी रही तो मैं उनपर मानहानी का केस करूंगा। मेरी अभी तक गौतम मेनन से बात नहीं हो पाई है पर मुझे उम्मीद है कि जल्द वह मुझसे बात करेंगे।"

Also Read:

B'day Spl: बॉलीवुड की स्टीरियोटाइप सोच को टक्कर देते हुए सुपरहिट एक्ट्रेस बनीं तनुजा, पढ़िए उनकी जुड़ी दिलस्प कहानी

Happy Birthday Prem Chopra: 'जिनके घर शीशे के होते हैं..' से 'प्रेम नाम है मेरा..' तक, आज भी फेमस हैं प्रेम चोपड़ा के ये डायलॉग्स

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement