A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Dream Girl Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' ने 'छिछोरे' को दी टक्कर, तीसरे दिन ही कमा लिए इतने करोड़

Dream Girl Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' ने 'छिछोरे' को दी टक्कर, तीसरे दिन ही कमा लिए इतने करोड़

Dream Girl Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।

<p>dream girl</p>- India TV Hindi dream girl

Dream Girl Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म में आयुष्मान लड़का और लड़की दोनों का किरदार निभा रहे हैं।  फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को लेकर ट्वीट किया है। तरण ने लिखा है कि ड्रीम गर्ल आयुष्मान की अभी तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। साथ ही तीसरे दिन की कमाई मिलाकर फिल्म की कुल कमाई 45 करोड़ के पास पहुंच गई है।

बता दें कि 13 सितंबर को रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की  'ड्रीम गर्ल' ने सबका दिल जीतने के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' को भी कड़ी टक्कर दी है। 15 करोड़ से शानदार ओपनिंग करने वाली 'ड्रीम गर्ल' ने दूसरे करीब 16.42 करोड़ रुपये की कमाई की। ड्रीम गर्ल की इस रफ्तार को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म पहला हफ्ता पूरा होने से पहले ही 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। 'ड्रीम गर्ल' से पहले आयुष्मान खुराना 'बरेली की बर्फी', 'शुभ मंगल सावधान (2017)', 'अंधाधुन (2018)', 'बधाई हो (2018)' और 'आर्टिकल 15 (2019)' जैसी धांसू फिल्में दे चुके हैं, और अब इस फिल्म से भी उम्मीदें काफी बढ़ी हुई हैं। आयुष्मान खुराना लगातार सुपरहिट फिल्म दे रहे हैं। ऐसे में आने वाले समय में आयुष्मान से लोगों की उम्मीदें काफी बढ़ गई है।

Also Read:

Doordarshan के 60 साल हुए पूरे, ये Videos देख आ जाएगी गुज़रे ज़माने की याद 

Nach Baliye 9: क्या वाइल्ड कार्ड एंट्री से नर्वस हैं कंटेस्टेंट्स? शांतनु से प्रिंस नरूला तक ने दिया ये जवाब

Latest Bollywood News