A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान और सोनू सूद से बौने कलाकारों ने लगाई मदद की गुहार, पिछले लॉकडाउन से नहीं है मिला काम

सलमान खान और सोनू सूद से बौने कलाकारों ने लगाई मदद की गुहार, पिछले लॉकडाउन से नहीं है मिला काम

बॉलीवुड के बौने कलाकारों ने सलमान खान और सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई है। उनका कहना है कि उनके पास पहले लॉकडाउन के बाद से ही काम नहीं है।

dwarf artist ask for help from salman khan and sonu sood amid coronavirus lockdown- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SALMANKHAN/SONUSOOD सलमान खान और सोनू सूद से बौने कलाकारों ने लगाई मदद की गुहार, पिछले लॉकडाउन से नहीं है मिला काम 

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और अभिनेता सोनू सूद काफी लंबे समय से कोरोना वायरस महामारी से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं। चाहे किसी को अस्पताल में बेड दिलाना हो या फिर भोजन की व्यवस्था करनी हो, ये स्टार्स जरुरतमंदों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाते दिखाई दिए हैं। अब बॉलीवुड के बौने कलाकारों ने इनसे मदद की गुहार लगाई है। उनका कहना है कि उनके पास पहले लॉकडाउन के बाद से ही काम नहीं है।

अक्षय कुमार जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुके दीपक सोनी का कहना है कि उन्होंने सोनू सूद से संपर्क किया। उनके ऑफिस से कॉल भी आई। उन्होंने कहा- 'उन्हें लगा कि मुझे मदद की जरूरत है, लेकिन मैंने उनसे कहा कि मेरे साथियों को भी मदद चाहिए। इंतजार कर रहा हूं।'

'हम दिल दे चुके सनम' की रिलीज को हुए 22 साल, सलमान खान ने शेयर की अनदेखी तस्वीर और किया याद

सोनी ने बताया कि उन्होंने एक और साथी ने सलमान खान के 'बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन' से बात की है। वे रिप्लाई का इंतजार कर रहे हैं। अब तक 8-10 मेंबर्स को उनसे 1500 रुपये प्राप्त हुए हैं। 

दीपक सोनी ने 'लुकअलाइक एसोसिएशन के आरिफ खान से भी संपर्क किया था। उन्होंने मुंबई में रहने वाले 35 बौने कलाकारों के लिए राशन किट का इंतजाम कराया था। 

बॉलीवुड में करीब 70 बौने कलाकार हैं, जो एक्टिंग और लाइव शो पर आश्रित हैं। इनमें से कई घर पर बैठे हैं। कुछ दुकान पर या अपना काम कर रहे हैं, ताकि घर चलाया जा सके। 

Latest Bollywood News