A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत मामले में घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा से ईडी ने पूछताछ की

सुशांत सिंह राजपूत मामले में घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा से ईडी ने पूछताछ की

ईडी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मिरांडा से एजेंसी के मुंबई स्थित कार्यालय में पूछताछ की जा रही है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा से ईडी करेगी पूछताछ- India TV Hindi Image Source : SUSHANT SINGH RAJPUT/ INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत मामले में घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा से ईडी करेगी पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर के प्रबंधक (हाउस मैनेजर) सैमुअल मिरांडा को पूछताछ के लिए बुलाया है। ईडी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मिरांडा से एजेंसी के मुंबई स्थित कार्यालय में पूछताछ की जा रही है। मिरांडा बॉलीवुड अभिनेता की कथित आत्महत्या के मामले में वित्तीय जांच एजेंसी द्वारा पूछताछ किए जाने वाले तीसरे व्यक्ति हैं।

ईडी ने मंगलवार को सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) रितेश शाह से भी पूछताछ की थी। इसके अलावा सोमवार को एजेंसी ने सुशांत के सीए संदीप श्रीधर से पूछताछ की थी।

सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई करेगी जांच, नोटिफिकेशन जारी

ईडी ने शुक्रवार को रिया और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था। मामला सुशांत की मौत के मामले में 15 करोड़ रुपये के संदिग्ध लेनदेन से संबंधित है।

सुशांत के पिता के. के. सिंह ने 25 जुलाई को पटना में रिया, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी पर आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखाधड़ी करने और सुशांत को बंधक बनाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

सुशांत सिंह राजपूत केस: 7 अगस्त को ED करेगी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

ईडी ने बिहार पुलिस द्वारा दर्ज एक प्राथमिकी के आधार पर मामले में रिया और उसके परिवार के सदस्यों का नाम शामिल किया है।

अधिकारी ने कहा कि एजेंसी आने वाले दिनों में मामले के संबंध में पूछताछ के लिए कई लोगों को तलब करेगी।

Latest Bollywood News