A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'एक था टाइगर': बंदूक के साथ शांति का संदेश देंगे सलमान-कटरीना!

'एक था टाइगर': बंदूक के साथ शांति का संदेश देंगे सलमान-कटरीना!

'शिकार तो सब करते हैं, लेकिन टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता।'

salman katrina toger zinda hai- India TV Hindi Image Source : PTI salman katrina toger zinda hai

मुंबई: फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर में गोलीबारी, घुड़सवारी, दिमागी खेल और ढेर सारे एक्शन दृश्य हैं। हालांकि, यह दर्शाता है कि सुपरस्टार सलमान खान अभिनेत्री कटरीना कैफ के साथ अपने प्रशंसकों की खुशी के लिए शांति का संदेश लेकर लौटे हैं। अली अब्बास जफर निर्देशित यह फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' की जोड़ी को वापस ले आई है। फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को लांच हुआ। मारधाड़ से भरपूर ट्रेलर की एक पंचलाइन है- 'शिकार तो सब करते हैं, लेकिन टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता।'

फिल्म की कहानी अपहृत 25 भारतीय नर्सो को बचाने के इर्द-गिर्द घूमती है। इनका अपहरण इराक में सबसे कुख्यात आतंकवादी संगठन के प्रमुख अबू उस्मान ने किया है। इस फिल्म में भारतीय एजेंट टाइगर (सलमान) और पाकिस्तानी जासूस जोया (कटरीना) अगवा नर्सो को छुड़ाने के लिए मिलकर काम करते हैं। फिल्म के एक दृश्य में जोया कहती हैं, "हमारा ये मिशन अब सिर्फ उन नर्सो को बचाने के लिए नहीं है, पूरी दुनिया को बताने के लिए है कि वी स्टैंड फॉर पीस (हम शांति के लिए खड़े हैं)।"

यहां यशराज फिल्म्स स्टूडियो में मंगलवार को ट्रेलर लांच के दौरान जफर से पूछा गया कि क्या वह इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक में सबसे बढ़िया देने का दबाव महसूस करते हैं? इस पर जफर ने कहा, "हां, मेरे ऊपर दबाव है, क्योंकि यह एक सफल फ्रेंचाइजी है और मैंने सलमान खान के साथ 'सुल्तान' में काम किया है और हम सफल हुए हैं, इसलिए लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं। फिल्म की कहानी एक वास्तविक घटना पर आधारित है और यह एक प्रभावशाली कहानी है। उम्मीद करते हैं कि इस क्रिसमस हम सभी थिएटर में बढ़िया समय बिताएंगे।"

आदित्य चोपड़ा निर्देशित इस फिल्म में अंगद बेदी और गिरीश कर्नाड भी हैं। फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।  

(इनपुट- आईएनएस)

Latest Bollywood News