Saturday, April 20, 2024
Advertisement

वायरल हो रहा है शिल्पा शिंदे के नाम से MMS, भाबीजी घर पर हैं के मेकर्स पर लगा आरोप

‘बिग बॉस’ की सबसे मजबूत प्रतियोगी में से एक मानी जाने वाली टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे का एक एमएमएस चर्चा में आ गया है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: November 07, 2017 18:22 IST
shilpa shinde mms vikas gupra romit raj- India TV Hindi
shilpa shinde mms vikas gupra romit raj

नई दिल्ली:बिग बॉस’ की सबसे मजबूत प्रतियोगी में से एक मानी जाने वाली टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे का एक एमएमएस चर्चा में आ गया है। ‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाबी के किरदार से मशहूर शिल्पा भले ही अभी बिग बॉस हाउस के अंदर हैं लेकिन इस वक्त उनकी चर्चा बाहर की दुनिया में ज्यादा हो रही है। एक एमएमएस चर्चा में है कहा जा रहा है कि यह एमएमएस शिल्पा शिंदे का है। दरअसल बिग बॉस के घर में शिल्पा ने आरोप लगाया है कि विकास ने उनका एक एमएमएस बनवाया था। इसे लेकर बाद में सलमान ने शिल्पा और विकास दोनों की क्लास लगाई थी।

इस घटना के बाद सोशल मीडिया में एक MMS भी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला बेड पर किसी के साथ लेटी दिख रही है। दावा किया जा रहा है कि यह महिला शिल्पा शिंदे है। हालांकि यह बात अभी तक कन्फर्म नहीं हो पाई है।

shilpa shinde mms vikas gupra romit raj

shilpa shinde mms vikas gupra romit raj

बता दें, शिल्पा ने शो के दौरान आरोप लगाया था कि ‘भाबीजी’ मेकर्स ने शिल्पा को ब्लैकमेल करने के लिए उनका एमएमएस बनाया था। बता दें बिग बॉस 11 शो के पहले दिन से ही शिल्पा शेट्टी और विकास गुप्ता में लड़ाई हो रही है। चैनल भी दोनों की लड़ाई को भुना रहा है। वैसे खबर तो यह भी है कि शो में शिल्पा शिंदे के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोमित राज की एंट्री होने वाली है। बता दें शिल्पा और रोमित लंबे समय से रिश्ते में थे। दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन अचानक शिल्पा ने शादी से इनकार कर दिया था।

देखना दिलचस्प होगा कि रोमित के आने के बाद शिल्पा उन्हें कैसे हैंडल करती हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement