A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ek Villain Returns: जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया के साथ आएगा 'एक विलेन', जानिए कब

Ek Villain Returns: जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया के साथ आएगा 'एक विलेन', जानिए कब

फिल्ममेकर मोहित सूरी ने आखिरकार अपनी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'एक विलेन' के सिक्वेल की रिलीज की डेट के साथ-साथ स्टारकास्ट की घोषणा कर दी है।

 Ek Villain Returns: जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया के साथ लौटेगा 'एक विलेन',- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ARJUNKAPOOR  Ek Villain Returns: जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया के साथ लौटेगा 'एक विलेन', जानिए कब

फिल्ममेकर मोहित सूरी ने आखिरकार अपनी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'एक विलेन' के सिक्वेल की रिलीज की डेट के साथ-साथ स्टारकास्ट की घोषणा कर दी है।

निर्देशक फिल्म के बारे में हर एक जानकारी  सोशल मीडिया में शेयर की। जिसमें उन्होंने बताया कि कि एक विलेन फ्रेंचाइजी में दूसरी फिल्म एक विलन रिटर्न्स शीर्षक से होगी और इसमें जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी के साथ-साथ तारा सुतारिया नजर आएगी। इसके साथ ही एक विलेन रिटर्न्स फिल्म आज से 365 दिन बाद यानी 11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

वहीं अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'इस कहानी का हीरो  विलेन है।'

फिर मुश्किलों में कपूर खानदान, रणबीर कपूर के कजिन अरमान जैन को ED का समन

वहीं तारा सुतारिया और दिशा पाटनी ने लिखा, 'आपको शिकायत का मौका नहीं देंगे'

वहीं मोहित सूरी ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'हीरो की कहानी सब जानते होंगे..पर विलेन की?'

संजय दत्त ने शादी की सालगिरह पर पत्नी के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, वहीं मान्यता ने कही ये बात

वहीं एकता ने ट्वीट करके लिखा- ऐ विलेन। कहानी फिर करें शुरू? 11 फरवरी 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में एक विलेन रिटर्न्स। 

साल 2014 में रिलीज हुई रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म एक विलेन लोगों को काफी पसंद आईं थी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर नजर आए थे। वहीं रितेश देशमुख निगेटिव रोल में नजर आए थे। रितेश ने इस फिल्म  में एक साइको किलर का रोल अदा किया था। जो फैंस को काफी पसंद आया था। एक विलेन की कहानी के साथ-साथ फैंस को गाने काफी पसंद आए थे। 

Latest Bollywood News