1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. फिर मुश्किलों में कपूर खानदान, रणबीर कपूर के कजिन अरमान जैन को ED का समन

फिर मुश्किलों में कपूर खानदान, रणबीर कपूर के कजिन अरमान जैन को ED का समन

अरमान जैन करीना कपूर और रणबीर कपूर की बुआ रीमा जैन के बड़े बेटे हैं। इनको मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED का समन जारी हुआ है। इनकी पिछले साल ही शादी हुई थी।

Atul Bhatia Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: February 11, 2021 12:18 IST
Arman Jain- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/THEREALARMAANJAIN Arman Jain

बॉलीवुड के प्रतिष्ठित कपूर परिवार पर आफतों का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रणबीर कपूर और करीना कपूर के फुफेरे भाई अरमान जैन को समन जारी किया है। ईडी ने टॉप्स ग्रुप्स केस में पूछताछ के लिए अरमान जैन को नोटिस जारी किया है। आपको बता दें कि दो दिन पहले ही राजकपूर के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर का निधन हो गया था। परिवार इससे उबर नहीं पाया कि राजकपूर की बेटी रीमा जैन के बेटे अरमान जैन पर ईडी का शिकंजा कस गया है।

इस मामले में पहले शिवसेना के एमएलए प्रताप सरनायक और बाद में प्रताप  के बेटे विहंग सरनायक से भी पूछताछ कर  चुकी है। अरमान जैन विहंग सरनायक के करीबी बताए जाते हैं और विहंग की अरमान के साथ व्हाट्सएप चैट के आधार  पर ही ईडी ने आदर जैन को समन जारी किया है। ईडी ने मंगलवाल को ही टॉप्स ग्रुप प्रमोटर केस में अरमान जैन के आवास पर छापा मारकर छानबीन की थी।

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए क्या है मामला

आपको बता दें कि तीन दिन पहले ही ईडी प्रताप सरनायक और उनके बेटे विहंग सरनायक के मुंबई स्थित आवासों की छानबीन भी कर चुकी है। करीब 175 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग के इस मामले में टॉप्स ग्रुप्स के प्रमोटरों और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। 

विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे की फिल्म 'Liger' सिनेमाघरों में होगी रिलीज, सामने आई डेट

अरमान की बात करें तो वो राजकपूर की बेटी रीमा जैन और मनोज जैन के बड़े बेटे हैं। इनके छोटे भाई का नाम आदर जैन है। अरमान जैन यूं तो तो बिजनेस मैन हैं लेकिन परिवार की लाइन पर चलकर वो 2014 में एक फिल्म में हीरो बन चुके हैं। फिल्म का नाम था 'लेकर हम दीवाना दिल'। फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी और अरमान ने बॉलीवुड से किनारा कर लिया था।

Click Mania
Modi Us Visit 2021