1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए क्या है मामला

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए क्या है मामला

मशहूर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ आर्थिक अपराध शाखा ने शिकायत दर्ज की है। आर्थिक अपराध शाखा ने आईपीसी सेक्शन 420, 120 बी और 406 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

Atul Bhatia Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: February 11, 2021 11:16 IST
हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानिए क्या है मामला- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ITSSAPNACHOUDHARY हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानिए क्या है मामला

मशहूर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ आर्थिक अपराध शाखा ने शिकायत दर्ज की है। आर्थिक अपराध शाखा ने आईपीसी सेक्शन 420, 120 बी और 406 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। आपको बता दें कि बिग बॉस में कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी अपने गानों की बदौलत हरियाणा के साथ साथ देश और विदेश में भी मशहूर हो चुकी है।

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने हालांकि ये बताने से इनकार कर दिया है कि किसने सपना चौधरी के खिलाफ ये शिकायत दर्ज करवाई है। लेकिन इतना तय है कि पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

रवीना टंडन ने शेयर की फिल्म 'जमाना दीवाना' के सेट से थ्रोबैक तस्वीर, घुड़सवारी को लेकर कही ये बात

बताया जा रहा है कि मामला 2018 में सपना चौधरी और एक फाइनेंशियल कंपनी के बीच चीटिंग और धोखाधड़ी के आरोपों से जुड़ा है। जिस कथित कंपनी की तरफ से सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत की गई है, उसके साथ सपना चौधरी ने कुछ कॉन्ट्रेक्ट साइन किए थे। ये  बात तब की है जब सपना चौधरी बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट घोषित हुई थी और जल्दी ही बाहर आ गई थी।

सारा अली खान क्यों पहुंच गई अस्पताल? खुद शेयर किया अपना वीडियो

इसके बाद अपने करियर को रफ्तार देने और छवि को और चमकाने के लिए सपना इस फाइनेंशियल कंपनी के पास गई थी। इसी कंपनी ने आरोप लगाया है कि काम मांगने आई सपना चौधरी ने न सिर्फ अग्रीमेंट की शर्तों को तोड़ा, बल्कि एक कर्मचारी की कथित मिलीभगत से कंपनी के क्लाइंट्स भी चोरी करवाये। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सपना चौधरी व अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

कहा जा रहा है कि एफआईआर दर्ज होने के बाद केस आगे बढ़ेगा और सपना चौधरी को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया जा सकता है। 

पिछले साल ही सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया था जिसके बाद खुलासा हुआ कि उन्होंने हरियाणवी सिंगर वीर साहू से शादी कर ली थी। फिलहाल सपना चौधरी कुछ नए गानों और अलबम में दिखाई दे रही हैं।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X