Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड मर्णिकर्णिका और ठाकरे के कारण चीट...

मर्णिकर्णिका और ठाकरे के कारण चीट इंडिया के मेकर्स ने बदली अपनी रिलीज डेट, अब इमरान हाशमी की फिल्म इस दिन रिलीज

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म को एक सप्ताह पहले रिलीज करने का सोचा है। जानें क्या है इसकी डेट।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 04 Jan 2019, 21:51:10 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी  फिल्म चीट इंडिया(Cheat India) के साथ साल 2019 में अपनी पहली फिल्म रिली कर रहे है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया। जिसें दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसके साथ ही इसमें इमरान की एक्टिंग को हर कोई सराहना कर रहे है। लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार इसकी रिलीज डेट बदल दी गई है। जी हां इसका कारण अन्य फिल्म की रिलीज डेट माना जा रहा है।

आपको बता दें कि साल 2019 में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही है। जहां एक ओर कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका भी जनवरी में रिलीज होगी। इसके अलावा सरी तरफ, महाराष्ट्र के बड़े नेता बालसाहेब ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म भी इसी के आसपास रिलीज की जाएगी। दोनों बायोपिक हैं और रिपब्लिक डे के खास मौके पर रिलीज हो रही हैं। इस कारण इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया को पहले रिलीज करने का फैसला लिया गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म को एक सप्ताह पहले रिलीज करने का सोचा है। जहां पहले यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही थी। वहीं अब ये 18 जनवरी 2019 को रिलीज होगी।

आपको बता दें कि चीट इंडिया फिल्म का निर्देशन गुलाबी गैंग के डायरेक्टर शौमिक सेन ने किया है। फिल्म से श्रेया धनवंतरी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। 

मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी रिलीज होने से पहले गोल्डन साड़ी में कहर बरपाती नजर आईं कंगना रनौत, देखें तस्वीरें

बुधवार को कनाडा में हुआ कादर खान का अंतिम संस्कार, बेटे सरफराज ने दी जानकारी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन