A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रैंप पर जलवे बिखेरती नजर आएंगी ईशा गुप्ता

रैंप पर जलवे बिखेरती नजर आएंगी ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता इंडियन रनवे वीक ऑटम-विंटर 2016 के फैशन शो में शोस्टॉपर बनकर डिजाइनर योशिता यादव के लिए रैंप वॉक करेंगी। योशिता इस फैशन वीक में अपने लेबल योशिता कूच्योर (वस्त्र) से शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

esha- India TV Hindi esha

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘रुस्तम’ में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी हैं। इस फिल्म में निभाए अपने किरदार के कारण उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी। इसके बार अब वह एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। इस बार वह किसी फिल्म में अभिनय को लेकर नहीं बल्कि रैंप पर वॉक करने के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं।

इसे भी पढ़े:- ईशा गुप्ता ने 'कमाडों 2' में खोला अपनी भूमिका का राज

ईशा गुप्ता इंडियन रनवे वीक ऑटम-विंटर 2016 के फैशन शो में शोस्टॉपर बनकर डिजाइनर योशिता यादव के लिए रैंप वॉक करेंगी। योशिता इस फैशन वीक में अपने लेबल योशिता कूच्योर (वस्त्र) से शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। उत्तर भारत की फैशन राजधानी के रूप में जाने जानी वाली लखनऊ से प्रेरित संग्रह को वह पेश करेंगी।

उन्होंने अपने बयान में कहा, "इस सीजन में योशिता कूच्योर के संग्रह में हमने रंगों की विशिष्टता के आधार पर बनारस और बेंगलुरू में 100 प्रतिशत कच्चे रेशम से बुने हुए वस्त्रों का इस्तेमाल का किया है।" वह आगे कहती हैं कि इस संग्रह में मुगल स्मारकों का प्रतिनिधित्व करने वाले बड़ा इमामबाड़ा, छोटा इमामबाड़ा, रूमी दरवाजे को देखा जा सकता है।

उन्हें लगता है कि ईशा उनके ब्रांड की खूबसूरती का प्रतीक बन सकती हैं। उनका मानना है कि इसमे कोई शक नहीं कि ईशा की आभा देखने लायक है और वह किसी भी चीज को शानदार तरीके से पेश कर सकती हैं।

उनके अनुसार, उनकी सौंदर्यनीति अभिनेत्री के साथ मेल खाती है और उन्हें इस बात का पूरा यकीन है कि ईशा रैंप पर आग लगा देंगी। योशिता ने 2012 में लखनऊ से अपने वस्त्रों का लेबल शुरू किया था।

Latest Bollywood News