A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करिश्मा कपूर के हिट सॉन्ग्स पर फैन ने बनाया क्रिएटिव वीडियो, खुद एक्ट्रेस भी शेयर करने पर हो गईं मजबूर

करिश्मा कपूर के हिट सॉन्ग्स पर फैन ने बनाया क्रिएटिव वीडियो, खुद एक्ट्रेस भी शेयर करने पर हो गईं मजबूर

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री करिश्मा कपूर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को उनके एक फैन ने काफी क्रिएटिव तरीके से बनाया है।

karishma kapoor - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/THEREALKARISMAKAPOOR करिश्मा कपूर 

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर फिल्मों से भले ही दूर हों पर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। एक्ट्रेस हाली ही में वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में नजर आई थीं, जिससे उनके फैंस काफी खुश हो गए थे। इस वक्त सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे करिश्मा के एक फैन ने बनाया है। लोगों के साथ-साथ करिश्मा को भी यह वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर कर दिया। 

हिना खान ने अपनी मां के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा- 'तेरी हिफाज़त मेरा हक'

इस वीडियो को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा,-'एक प्रशंसक द्वारा ऐसी अद्भुत कलाकृति, सोचा कि मुझे इसे आप सभी के साथ साझा करना चाहिए, आशा है कि यह थोड़ा उत्साह लाएगा। आप सभी को इस समय में बहुत सारा प्यार और सकारात्मक ऊर्जा भेज रही हूं..। सुरक्षित रहें, घर पर रहें, और हमेशा आशा रखें।' खबर लिखने तक इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। 

विराट-अनुष्का ने 16 करोड़ की दवाई दिलाकर बचाई मासूम की जान, पेरेंट्स ने कहा- जो किया, वो...

करिश्मा ने 90 के दशक में बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। जब करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में कदम रखा था, तब उन्हें अपने लुक्स के चलते काफी ट्रोल हुई थीं, लेकिन राजा हिंदुस्तानी में जब लोगों ने एक्ट्रेस का लुक देखा, तो हर कोई उन्हें देखकर हैरान रह गया था। करिश्मा ने 'प्रेम कैदी' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में करिश्मा के साथ साउथ के हीरो हरीश कुमार नजर आए थे। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

सलमान खान की फिल्म राधे की पाइरेसी करने वालों पर होगी ये कार्रवाई, दिल्ली हाईकोर्ट ने दिए आदेश

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 37 साल, 28 साल की उम्र में निभाया था बूढ़े पिता का किरदार

Latest Bollywood News