Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

हिना खान ने अपनी मां के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा- 'तेरी हिफाज़त मेरा हक'

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी मां के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी मां के साथ वक्त बिता रही हैं और उन्हें संभाल रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 25, 2021 8:52 IST
hina khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/REALHINAKHAN अपनी मां के साथ एक्ट्रेस हिना खान 

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान के पिता का एक महीने पहले निधन हो गया। इसके बाद एक्ट्रेस कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं जिसके चलते उन्हें क्वांटाइन होना पड़ा था। जिसके चलते मुश्किन वक्त में भी वो अपनी मां के पास मौजूद नहीं रह सकीं। लेकिन, अब हिना बिल्कुल ठीक हो गई हैं और अपनी मां का पूरा खयाल रख रही हैं और उन्हें संभाल रही हैं।

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 37 साल, 28 साल की उम्र में निभाया था बूढ़े पिता का किरदार

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बालकनी में खड़े होकर उनसे बातें करती नजर आ रही हैं। फोटोज में दिखा जा सकता है कि शाम के वक्त मां और बेटी बालकनी में खड़ी हैं और हिना अपनी मम्मी को बड़े प्यार से सहला रही हैं। फोटोज शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा, 'मां तेरी खुशी मेरी ख्वाहिश...तेरी हिफाजत मेरा हक... मैं कोई थैरेपिस्ट नहीं हूं मां लेकिन वादा करती हूं कि आपका ध्यान रखूंगी। आपके आंसू पोछूंगी और अपको सुनूंगी हमेशा...

बता दें कि हिना के पिता को गुजरे एक महीना हो चुके हैं। एक्ट्रेस अक्सर उन्हें याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हिना ने पिता के साथ अपना एक अनसीन वीडियो शेयर किया था जिसमें वो गाना गाते दिख रहे थे। 

सिद्धार्थ-शहनाज के 'द फैमिली मैन 1' देखने के प्लान में शामिल हुए मनोज बाजपेयी, दिया ऐसा रिएक्शन

वीडियो में पापा के साथ हिना और उनके भाई भी बैठे नजर आ रहे थे और सब मिलकर गोलमाल (1979) फिल्म का गाना 'आने वाला पल जाने वाला है' गाते नजर आ रहे थे। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, 'आज एक महीना पूरा हो गया पापा, आपकी बहुत याद आती है।' बताते चलें कि एक्ट्रेस के पिता का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था।

पढ़ें एंटरटेनमेंट की अन्य खबरें-

टाइगर श्रॉफ ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 7 साल, हीरोपंती के लिए खुद किए थे खतरनाक स्टंट

शिल्पा शेट्टी की बड़े पर्दे पर वापसी में रह गई कसर, 'हंगामा 2' ओटीटी पर रिलीज होगी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement