A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कियारा आडवाणी से 10 मिनट के लिए मिलना चाहता है उनका खास फैन, एक्ट्रेस का जवाब जीत लेगा दिल

कियारा आडवाणी से 10 मिनट के लिए मिलना चाहता है उनका खास फैन, एक्ट्रेस का जवाब जीत लेगा दिल

कियारा आडवाणी ने अपने फैन को जवाब दिया है जो फैन का दिल तो जीत रहा है बाकी लोगों को भी पसंद आ रहा है। 

kiara advani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- KIARA ADVANI कियारा आडवाणी 

कुछ फैंस अक्सर अपने पसंदीदा एक्टर्स का ध्यान आकर्षित करते हैं और जवाब देने के लिए मजबूर कर देते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ यही हुआ। कुछ समय पहले, कियारा के एक फैन ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि वह 10 मिनट के लिए अपनी आइडियल से मिलना चाहता है अगर उन्हें मौका दिया जाए क्योंकि कियारा जब अपनी फिल्म प्रमोट करने दिल्ली आती तो उसे अफसोस होता कि वो अपनी पसंदीदा स्टार से मिल नहीं पाता।। हालाँकि, इंदु की जवानी की एक्ट्रेस इस पोस्ट पर आती हैं और बेहद प्यारा उत्तर देती हैं। 

प्रशंसक के ट्वीट में लिखा था, "यह मेरी आइडियल कियारा आडवाणी मैम होंगी, यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। मुझे अफसोस है कि वह फिल्म की शूटिंग और फिल्म के प्रचार के दौरान कई बार दिल्ली आईं और मैं उनसे कभी मिल नहीं पाईं। लेकिन अगली बार कोशिश करेंगे और आशा है कि सपना सच होगा।"

उनके ट्वीट का जवाब देते हुए, आडवाणी ने टिप्पणी की," सपने सच होते हैं "

फैन क्लब के एडमिन ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "आपका हर जवाब और लाइक मेरे लिए वाकई अनमोल है कियारा आडवाणी मैम। मैं हमेशा लाइक किए गए ट्वीट या रिप्लाई को मेरे बुकमार्क में सेव करता हूं है। मैं हमेशा स्क्रीनशॉट भी लेती हूं, मैं हमेशा उस प्रेम को संजोता हूं। वास्तव में इस तरह के एक अच्छे स्वभाव और प्रतिभाशाली अभिनेत्री पर गर्व है।”

एक अन्य ट्वीट में, फैन क्लब ने लिखा, "सच में आभारी हैं, आपका प्यार मेरे लिए सब कुछ है। और आपके शब्दों ने आज मेरे चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान ला दी। मेरा दिन बन गया है। और ये मुलाकात मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन होगा। सच में इंतज़ार है। ”

वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी अगली बार भूल भुलैया, 2, शेरशाह, जुग जुग जियो, मिस्टर लेले में दिखाई देंगी। 

यहां पढ़ें

मेजर के टीजर को 2 दिन में मिले 2.2 करोड़ से ज्यादा व्यूज

उर्वशी रौतेला ने की अपील: उत्सव के बीच कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें

म्यूजिक वीडियो 'हवा करदा' में गौरव बजाज के साथ दिखाई देंगी शमा सिकंदर

Latest Bollywood News