Thursday, April 25, 2024
Advertisement

उर्वशी रौतेला ने की अपील: उत्सव के बीच कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें

उर्वशी रौतेला इस बात से खुश हैं कि त्योहार का मौसम चल रहा है, लेकिन वह लोगों से यह ध्यान रखने का आग्रह करती हैं कि महामारी अभी खत्म नहीं हुई है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 14, 2021 22:26 IST
urvashi rautela- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: URVASHI RAUTELA उर्वशी रौतेला

मुंबई: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इस बात से खुश हैं कि त्योहार का मौसम चल रहा है, लेकिन वह लोगों से यह ध्यान रखने का आग्रह करती हैं कि महामारी अभी खत्म नहीं हुई है। उर्वशी ने आईएएनएस से कहा, "भारत एक विविधतापूर्ण राष्ट्र है और हाल ही में विभिन्न संस्कृतियों और धर्मो के कई त्यौहार एक ही दिन हुए हैं। देश के कुछ हिस्सों में उगादि मनाया जाता है, जबकि अन्य जगहों पर नवरात्रि मनाया जा रहा है और आज विशु है! लेकिन सभी त्यौहारों के बीच मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि सभी सावधानियों का पालन करें।"

Radhe Shyam Poster: 'राधे श्याम' का नया पोस्टर रिलीज, मुस्कुराते नजर आए प्रभास

अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को रमजान की भी शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा, "रमजान करीम! अल्लाह आपको सभी समृद्धि और सफलता दे। ईश्वर आपको धन और खुशी प्रदान करे और आपको एक स्वस्थ जीवन प्रदान करे।"

'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के ससुराल का वीडियो वायरल, ऐसे मनाया गया रमज़ान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement