Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के ससुराल का वीडियो वायरल, ऐसे मनाया गया रमज़ान

दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने इंस्टाग्राम पर रमज़ान के दिन का वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है, और फैंस खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 14, 2021 17:37 IST
 दीपिका कक्कड़ , dipika kakar, shoaib ibrahim- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- @SHOAIB2087  दीपिका कक्कड़ के ससुराल का वीडियो वायरल

'ससुराल सिमर का' के दूसरे सीजन के साथ टीवी में वापसी कर रही एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ हाल ही में आगरा गई थीं और वहां शो की शूटिंग की। आगरा से लौटने के बाद ससुराल में उनका जोरदार स्वागत हुआ। इसके अलावा रमज़ान का मौका था तो पूरे इब्राहिम परिवार ने फैंस को रमज़ान की मुबारकबाद भी दी। दीपिका के पति और एक्टर शोएब इब्राहिम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में शोएब अपने परिवार के सभी लोगों को रमज़ान की मुबारकबाद देते और गले मिलते दिख रहे हैं। 

Ramadan Mubarak 2021: सारा अली खान ने बेहद खास अंदाज़ में फैंस को दी रमजान की मुबारकबाद

वीडियो के कैप्शन में शोएब ने लिखा है- इब्राहिम फैमिली की तरफ से आप सबको रमज़ान मुबारक। खूब इबादत करिए, घर पर रहिए, खुश रहिए, प्यार बांटिये और दुआ में पूरी दुनिया को याद रखिए।

Anniyan: तमिल ब्लॉकबस्टर की हिंदी रिमेक लिए साथ आए रणवीर सिंह और एस शंकर

शोएब का ये वीडियो देखकर फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं और दीपिका को किस्मत वाला कह रहे हैं। लोगों ने शोएब और उनके परिवार को रमज़ान की मुबारकबाद दी। बता दें, 14 अप्रैल से रमज़ान का महीना शुरू हुआ है, एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सभी फैंस को रमज़ान की मुबारकबाद दी है।

मून वॉक करते हुए राधिका मदान ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, कहा - लो चली मैं

दीपिका और शोएब ने 23 फरवरी 2018 को शादी की थी। शादी के बाद दीपिका कक्कड़ बिग बॉस की कंटेस्टेंट बनीं और शो जीतकर वापस आईं।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement