1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. दीपिका कक्कड़ के सलवार सूट पहनने को लेकर यूजर ने करना चाहा ट्रोल, पति शोएब ने दिया मुंहतोड़ जवाब

दीपिका कक्कड़ के सलवार सूट पहनने को लेकर यूजर ने करना चाहा ट्रोल, पति शोएब ने दिया मुंहतोड़ जवाब

दीपिका कक्कड़ ने टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी की है। शादी के लिए दीपिका ने धर्म परिवर्तित किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 18, 2020 10:32 IST
दीपिका कक्कड़, शोएब- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- DIPIKA KAKKAR दीपिका कक्कड़, शोएब

मुंबई: टीवी अभिनेता शोएब इब्राहिम ने ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ से शादी की है। दीपिका ने शोएब से शादी के लिए धर्म और नाम परिवर्तित किया है, क्योंकि दोनों ने मुस्लिम रीति रिवाज से शादी की है। दीपिका उस वक्त काफी ट्रोल हुई थीं। अब एक बार फिर से यूजर ने जब दीपिका को ट्रोल करना चाहा तो पति शोएब इब्राहिम ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। शोएब इब्राहिम से एक इंस्टाग्राम क्वेश्चन एंसर सेशन  के दौरान पूछा गया कि क्या उनके परिवार ने उनकी पत्नी, दीपिका कक्कड़ को भारतीय कपड़े पहनने के लिए मजबूर किया है। उन्होंने यह कहकर उत्तर दिया कि यह प्रश्न पूछने वाले की मानसिकता को प्रकट करता है।

इस दौरान, एक यूजर ने शोएब से पूछा, “दीपिका जी हमेश सलवार सूट में ही क्यों होती हैं? क्या उनका परिवार दीपिका को ऐसा करने पर मजबूर करता है?

इस पर, शोएब ने कहा, "इस्क जवाब देना मैं जरूरी नहीं समझता है। सच मैं जानता हूं और मेरी पत्नी जानती है। बाकी जिसकी जैसी सोच वैसा ही सवाल। ऊपर वाला आपको खुश रखे।

शोएब का जवाब

शोएब का जवाब

दीपिका ने पहले रौनक सैमसन से शादी की थी, लेकिन दोनों की शादी नहीं चली। इसके बाद दीपिका की जिंदगी में शोएब आए। दोनों साल 2011 में ससुराल सुमर का शो में मिले।दीपिका और शोएब ने साल 2018 में मुस्लिम रीति रिवाज से शादी की।

View this post on Instagram

😇

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X