1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. रामायण की 'सीता' बनेंगी 'सरोजनी', दीपिका चिखलिया ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर किया शेयर

रामायण की 'सीता' बनेंगी 'सरोजनी', दीपिका चिखलिया ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर किया शेयर

दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर की रामायण में सीता का रोल निभाया था। वो कई फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 07, 2020 22:07 IST
दीपिका चिखलिया ने...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका चिखलिया ने शेयर किया सरोजनी का फर्स्ट लुक पोस्टर

रामानंद सागर के ऐतिहासिक धारावाहिक रामायण में सीता का किरदार निभाकर सफलता का मुकाम हासिल करने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया अब 'सरोजनी' का रोल निभाएंगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। 

दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'सरोजनी फर्स्ट लुक पोस्टर'। इस पोस्टर पर लिखा है, 'स्वतंत्रता की नायिका की एक अनकही कहानी'। इस मूवी को रॉयल फिल्म मीडिया प्रस्तुत कर रहा है। कनु भाई पटेल इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि आकाश नायक और धीरज मिश्रा मिलकर डायरेक्ट करेंगे।

दीपिका चिखलिया पहले भी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने 'सुन मेरी लैला' (1983) से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था। इसके बाद वो घर का चिराग, खुदाई और रुपये दस करोड़ में भी दिखाई दीं। उन्होंने मलयालम, तमिल, कन्नड़ और गुजराती फिल्मों में भी काम किया है। 

यह पहली बार है जब सरोजिनी नायडू के जीवन पर एक फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। वह भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन की एक महत्वपूर्ण नायिका थीं।

वहीं रामायण के पुन: प्रसारण की सफलता के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, "मैंने विश्लेषण नहीं किया है। मैं उस व्यक्ति की तरह नहीं हूं जो बैठकर विश्लेषण करता है। सिर्फ जिन तत्काल चीजों के बारे में मैं जो सोचती हूं, वह हमेशा एक कहानी और एक पृष्ठभूमि होती है। यह हमेशा एक विरासत और एक युग था।"

गौरतलब है कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। इसी बीच दूरदर्शन पर रामायण का फिर से प्रसारण शुरू हुआ, जिसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया। शो ने वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाया। 

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X