1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Women's Day Special: मिलिए Bigg Boss की बॉस लेडीज से, जब-जब महिला कंटेस्टेंट्स ने जीती बाजी

Women's Day Special: मिलिए Bigg Boss की बॉस लेडीज से, जब-जब महिला कंटेस्टेंट्स ने जीती बाजी

आज हम आपको बिग बॉस की महिला विनर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, ज्यादातर सीजन में महिला कंटेस्टेंट ने ही बाजी मारी है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: March 07, 2021 6:57 IST
Women's Day Special- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Women's Day Special

Bigg Boss female winner from season 1 to 14: टीवी का सबसे चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करते हैं। इस सीजन में ज्यादातर महिलाओं ने ही बाजी मारी है और बिग बॉस की ट्रॉफी उठाई है। वीमेंस डे के अवसर पर हम आपको आज उन बॉस लेडीज के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की है। बता दें, बिग बॉस में चुने हुए कंटेस्टेंट्स एक साथ एक घर में तीन महीनों से ज्यादा का समय बिताते हैं, इस दौरान 24 घंटे वो कैमरों की नजर में होते हैं, उनकी हर हरकत कैमरे में कैद होती है। उन्हें कई टास्क भी दिए जाते हैं, अंत में जो पब्लिक के वोट से जीतता है वही बिग बॉस का विनर होता है। 

Bigg Boss Season 14

हाल ही में बिग बॉस 14 का समापन हुआ और इस बार भी बिग बॉस की ट्रॉफी उठाने वाली महिला ही थीं। रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 की बॉस लेडी बनकर ट्रॉफी अपने नाम की और राहुल वैद्य शो के रनर अप बनें। 

Bigg Boss Season 12

बिग बॉस सीजन 12 की विनर थीं दीपिका कक्कड़। दीपिका ने कई बड़े सेलेब्स को पछाड़कर बिग बॉस की ट्रॉफी जीती थी और बॉस लेडी बनकर बाहर निकली थीं।

Bigg Boss Season 11

'बिग बॉस 11' की विनर भी महिला ही थीं, खास बात ये थी कि रनर अप भी महिला ही थीं। मशहूर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने हिना खान को हराकर बिग बॉस 11 की ट्रॉफी अपने नाम की थी। शिल्पा को टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी के रोल से पहचान मिली थी, लेकिन घर के अंदर जाकर उन्होंने अपने केयरिंग अंदाज और प्यार से लोगों का दिल जीत लिया और बिग बॉस 11 की ट्रॉफी भी अपने नाम की।

Women's Day Specia

Image Source : INSTAGRAM
Shilpa Shinde

Bigg Boss Season 7

गौहर खान ने 'बिग बॉस 7' की ट्रॉफी जीती और तनिषा मुखर्जी को उन्होंने हराया था। गौहर की काफी फैन फॉलोइंग थी और उन्होंने जिस तरह सारे टास्क कंप्लीट किए लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया। गौहर खान ने बिग बॉस 14 में भी सीनियर बनकर आईं थीं। हाल ही में गौहर खान ने जैद दरबार संग शादी की है।

Women's Day Special

Image Source : INSTAGRAM
Gauahar Khan

Bigg Boss Season 6

बिग बॉस का छठा सीजन भी महिला कंटेस्टेंट ने ही जीता था। उर्वशी ढोलकिया शो की विनर बनी थीं, उर्वशी को सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' की कोमोलिका के रूप में जाना जाता है। 

Women's Day Special

Image Source : INSTAGRAM
Urvashi Dholakia

Bigg Boss Season 5

Women's Day Special

Image Source : INSTAGRAM
Juhi Parmar

बिग बॉस सीजन 5 की विनर भी महिला कंटेस्टेंट ही थी, टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ने ये खिताब जीता था। महक चहल ने जूही को कड़ी टक्कर दी थी मगर शो जूही ने जीता।

Bigg Boss Season 4

Women's Day Special:

Image Source : INSTAGRAM
Shweta Tiwari

'बिग बॉस सीज़न 4' की विनर श्वेता तिवारी थीं। द ग्रेट खली को मात देकर श्वेता तिवारी ने ये शो जीता था। श्वेता तिवारी पहली महिला थीं जिन्होंने बिग बॉस का खिताब जीता था। इससे पहले सीजन 1, सीजन 2 और सीजन 3 जीतने वाले पुरुष कंटेस्टेंट थे। मगर फिर सीजन 4, 5, 6 और 7 लगातार महिला कंटेस्टेंट्स ने ही जीता। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X