A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फराह खान ने MS Dhoni का विज्ञापन किया निर्देशित और बन गईं उनकी फैन

फराह खान ने MS Dhoni का विज्ञापन किया निर्देशित और बन गईं उनकी फैन

कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान ने हाल ही में भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को एक विज्ञापन के लिए निर्देशित किया है।

MS Dhoni and Farah Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/FARAH KHAN MS Dhoni and Farah Khan

कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान ने हाल ही में भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को एक विज्ञापन के लिए निर्देशित किया है। अपने अनुभव को साझा करते हुए फराह ने बताया कि, "मैं उनसे पहली बार मिल रही हूं। मैं आपको बता नहीं सकती कि वह कितने शानदार हैं। वह बेहद डाउन टू अर्थ व्यक्ति हैं। हमें शूटिंग के दौरान उनके कपड़े पांच बार बदलने पड़े और उन्होंने शिकायत नहीं की।"

सामंथा अक्किनेनी ने ट्विटर और इंस्टाग्राम से हटाया सरनेम, फैंस के बीच मची हलचल

सेट पर धोनी के व्यवहार को याद करते हुए उन्होंने आगे कहा कि, "पांच मिनट के भीतर हम ऐसे चैट कर रहे थे जैसे हम एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं! वह भी मेरी वैन में खाना खाने आए थे। उनके साथ काम करना एक खुशी थी। वह कितना प्यारा इंसान है!"

कुछ दिनों पहले, फराह ने सोशल मीडिया पर धोनी को विज्ञापन के लिए निर्देशित करने के बाद उनकी प्रशंसा की थी। इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा कि, "आज एक विज्ञापन के लिए माही को निर्देशित किया। क्या अद्भुत लड़का है। इतना समय का पाबंद, इतना डाउन टू अर्थ, मुस्कुराते हुए स्पॉटबॉय से लेकर सभी के साथ तस्वीरें लीं। मैं तो प्रशंसक बन गई हूं।"

कृति सेनन ने 'मिमी' में निभाया गर्भवती महिला का किरदार, जानें बढ़े वजन को लेकर क्या कहा

काम की बात करें तो फराह नए टेलीविजन कार्यक्रम 'जी कॉमेडी शो' में जज के रूप में काम करने के लिए तैयार हैं, जो 31 जुलाई से जी टीवी पर प्रसारित होगा।

(इनपुट/आईएएनएस)

 

Latest Bollywood News