A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: अक्षय-नुपूर के गाने 'फिलहाल 2' पर रितेश-जेनेलिया का मजेदार ट्विस्ट, फनी वीडियो हुआ Viral

Watch: अक्षय-नुपूर के गाने 'फिलहाल 2' पर रितेश-जेनेलिया का मजेदार ट्विस्ट, फनी वीडियो हुआ Viral

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा से पहले अक्षय कुमार ने नुपूर सेनन व भूमि पेडनेकर के साथ 'फिलहाल 2' गाने से जुड़ा वीडियो शेयर किया था।

filhaal 2 reels Riteish Deshmukh geneli dsouza funny video on akshay kuamar nupur sanon song - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: RITEISHD Watch: अक्षय-नुपूर के गाने 'फिलहाल 2' पर रितेश-जेनेलिया का मजेदार ट्विस्ट, फनी वीडियो हुआ Viral 

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो मजेदार वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। उन्होंने हाल ही में अक्षय कुमार के #Filhaal2Reels कॉन्टेस्ट को लेकर एक फनी वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। इस वीडियो में रितेश के साथ जेनेलिया और उनका पालतू डॉग भी है। 

दरअसल, अक्षय कुमार ने 'फिलहाल 2' गाने को प्रमोट करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें पहले उनके साथ कृति सेनन की बहन नुपुर नज़र आ रही हैं और फिर अचानक भूमि पेडनेकर नज़र आने लगती हैं। उन्होंने अन्य लोगों को भी ऐसे ही ट्विस्ट के साथ वीडियो बनाने की बात कही, जिसके बाद रितेश और जेनेलिया ने मजेदार वीडियो बनाया। 

Filhaal2 Mohabbat OUT: अक्षय कुमार-नूपुर सेनन का म्यूजिक वीडियो आखिरकार हुआ रिलीज

इस वीडियो में रितेश और जेनेलिया रोमांटिक मूड में एक-दूसरे की बांहों में हैं। बैकग्राउंड में अक्षय-नुपुर का गाना चल रहा है, लेकिन अचानक जेनेलिया की जगह रितेश के सामने उनका पेट डॉग दिखाई देने लगता है। इसको शेयर करते हुए रितेश ने कैप्शन में लिखा- "ये तुम्हारे लिए है डियरेस्ट सुंडी अक्षय कुमार। गाना शानदार है और नुपुर सेनन बहुत अच्छी दिखा रही हैं।" रितेश ने गाने के सिंगर बी प्राक की भी जमकर तारीफ की है। साथ ही हैशटैग में #filhaal2reels लिखा है। 

यहां देखें अक्षय-नुपुर और भूमि का वीडियो:

अक्षय कुमार और नूपुर सैनन का 'फिलहाल 2' म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुका है। गाने को बी प्राक ने कंपोज किया है, इसके बोल जानी ने लिखे हैं। इसका निर्देशन अरविंद खैरा ने किया है। 

'फिलहॉल' नवंबर 2019 में रिलाज हुआ था और फैंस को गाना काफी पसंद भी आया था। वीडियो को वर्तमान में यूट्यूब पर 1,018,249,237 बार देखा जा चुका है और वेबसाइट पर 70 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

Latest Bollywood News