A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड #FilhallTeaser: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ का ये वीडियो दिला देगा 'नमस्ते लंदन' फिल्म की याद

#FilhallTeaser: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ का ये वीडियो दिला देगा 'नमस्ते लंदन' फिल्म की याद

अक्षय कुमार का म्यूजिक वीडियो 9 नवंबर को रिलीज होगा।

Akshay Kumar and Katrina Kaif- India TV Hindi अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ

एक से बढ़कर एक बॉलीवुड फिल्मों के बाद अब अक्षय कुमार म्यूजिक वीडियो में डेब्यू करने जा रहे हैं। उनके पहले वीडियो 'फिलहाल' में कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन नज़र आएंगी। इस बीच अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कैटरीना कैफ के साथ नज़र आ रहे हैं और बैकग्राउंड में उनके गाने का ट्रैक सुनाई दे रहा है।

दरअसल, अक्षय कुमार इन दिनों कैटरीना कैफ के साथ 'सूर्यवंशी' मूवी की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मैं 'फिलहाल' टीजर पर आए कमेंट्स पढ़ रहा था, जिसमें ज्यादातर फैंस ने कहा कि ये गाना 'नमस्ते लंदन' की याद दिलाता है.. इत्तेफाक से मैं कैटरीना के साथ सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहा हूं.. और इसलिए आप सभी के लिए एक सरप्राइज है।'

'दबंग 3' के रोमांटिक गाने 'नैना लड़े' का ऑडियो हुआ रिलीज, सलमान और सई मांजरेकर पर फिल्माया है गाना

बता दें कि इस गाने का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसमें अक्षय ब्लैक कलर के पठानी सूट में नज़र आ रहे हैं। उन्हें 'नमस्ते लंदन' फिल्म में ज्यादातर इसी अवतार में देखा गया था और फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद भी है। 

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने इस फिल्म के अलावा 'हमको दीवाना कर गए', 'सिंह इज किंग', 'वेलकम', 'दे दना दन' और 'तीस मार खां' जैसी फिल्मों में काम किया है। 

Bigg Boss 13 Latest Promo: बिग बॉस के घर में लौट कर आईं रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्या, सिद्धार्थ शुक्ला की बढ़ी चिंता

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार हालिया रिलीज हुई 'हाउसफुल 4' में नज़र आए थे। उनकी कई मूवीज रिलीज होने वाली है, जिनमें 'गुड न्यूज', 'लक्ष्मी बॉम्ब', 'पृथ्वीराज' और 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्में शामिल हैं। 

Latest Bollywood News