A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म 'गली बॉय' ने अभिनेता विजय वर्मा को बॉलीवुड में दी थी अलग पहचान, 2 साल पूरे होने पर शेयर की जर्नी

फिल्म 'गली बॉय' ने अभिनेता विजय वर्मा को बॉलीवुड में दी थी अलग पहचान, 2 साल पूरे होने पर शेयर की जर्नी

फिल्म गली बॉय के रिलीज हुए आज दो साल पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म ने अभिनेता विजय वर्मा को एक अलग पहचान दिलाई थी।

vijay verma - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ITSVIJAYVARMA अभिनेता विजय वर्मा

अभिनेता विजय वर्मा को साल 2019 में बॉलीवुड फिल्म 'गली बॉय' में मोइन आरिफ के किरदार को प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से सराहा गया था। इस फिल्म को रिलीज हुए आज 2 साल पूरे हो गए। अभिनेता का कहना है कि करियर पहले से बेहतर दिशा में आगे बढ़ रहा है और उन्हें इसके लिए पहचान मिली है, उन्होंने इसके लिए बहुत मेहनत की।

कंगना रनौत ने 'वैलेंटाइन डे' पर उठाया जंगल सफारी का लुत्फ, देखिए ये तस्वीरें

फिल्म के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए विजय ने कहा, "मैं ईमानदारी से कहूं, तो मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि 'गली बॉय' के दो साल हो गए हैं। मोइन आरिफ की तैयारी करना मेरे जीवन का सबसे अच्छा समय में से एक था।"

Valentine's Day: सैफ अली खान की 'मूंछ' और तैमूर का 'पाउट', करीना कपूर ने दोनों पर यूं लुटाया प्यार

विजय को फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह के सबसे अच्छे दोस्त की तरह दिखाया गया है। फिल्म की रिलीज के बाद, यह विजय की अब तक की एक अच्छी यात्रा रही है।

उन्होंने कहा, "मुझे लगा, मुझे ऐसी मान्यता मिली है कि मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत की है। मेरे पास तब से बेहतरीन फिल्में और शो हैं, और अब भी मैं कई परियोजनाओं पर काम कर रहा हूं, जिससे मैं सुर्खियों में रहूंगा।"

वैलेंटाइन डे पर मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अर्जुन कपूर की फोटो, टी-शर्ट पर दिखी कुछ खास बात

(इनपुट-आईएएनएस) 

Latest Bollywood News