A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हुआ खुलासा, इनके कहने पर कट्टप्पा ने बाहुबली को मारा

हुआ खुलासा, इनके कहने पर कट्टप्पा ने बाहुबली को मारा

'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हर कोई फिल्म की रिलीज का लंबे वक्त से इंतजार कर रहा था और आखिरकार शुक्रवार 28 अप्रैल को ये देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसके साथ ही सभी को उस सबसे बड़े सवाल का जवाब भी मिल चुका..

baahubali 2- India TV Hindi baahubali 2

नई दिल्ली: देश की सबसे लोकप्रिय फिल्म बन चुकी 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हर कोई फिल्म की रिलीज का लंबे वक्त से इंतजार कर रहा था और आखिरकार शुक्रवार 28 अप्रैल को ये देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसके साथ ही सभी को उस सबसे बड़े सवाल का जवाब भी मिल चुका है जिसके लिए इतने समय से इंतजार किया जा रहा था। जी हां, हम बात कर रहे है, "कप्पट्टा ने बाहुबली को क्यों मारा?" की। फिल्म के फर्स्ट हाफ में प्रभास की जबरदस्त एक्टिंग के साथ देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी काफी मजबूत किरदार में दिखाई दे रही हैं। इसके बाद सेकंड हाफ में इस सवाल का जवाब के साथ कई ऐसी चीजे भी देखने को मिलेंगी जिसके बाद आप फिल्म को दोबारा देखने के लिए भी उत्साहित रहेंगे। ‘बाहुबली 2’ ने रिलीज से पहले ही की जबरदस्त कमाई

इसके पहले भाग में जहां अनुष्का को बेड़ियों में जकड़ा हुआ देखा गया था वहीं 'बाहुबली 2' में वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमर अवतार में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही वह काफी एक्सन सीन्स भी करती हुई नजर आ रही हैं। पिछली फिल्म में तमन्ना भाटिया ने अपने अभिनय से सभी को खूब लुभाया था, लेकिन इस बार भी उन्होंने कोई कमी नहीं छोड़ी है।

इस फिल्म में तमन्ना, अवंतिका की भूमिका निभाती हुई दिखाई दे रही हैं। पिछले भाग में वह अपनी दिलकश अदाओं और ग्लैमर लुक के साथ बेहतरीन एक्शन सीन्स भी करती हुई दिखाई दी थीं। इस बार वह दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरती हुई नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि 'बाहुबली 2' में अमरेन्द्र और भल्लाल देव की जबरदस्त एक्शन फाइट देखने को मिलेगी।

Latest Bollywood News