A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Breaking Coronavirus: लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में कनिका कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Breaking Coronavirus: लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में कनिका कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से ग्रसित हो गई हैं। उनके खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

kanika kapoor- India TV Hindi कनिका कपूर

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। वह 14 मार्च को लंदन से अपने घर लखनऊ आई थीं। जब वह लंदन से लखनऊ वापिस आई थीं तब भी वह कोरोना वायरस पॉजिटिव थी। उन्हें होम क्वारेंटाइन में रहने की सलाह दी गई थी। मगर उन्होंने निर्देशों का पालन नहीं किया और सामाजिक कार्यों में भाग लिया। कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद अब कनिका कपूर के खिलाफ लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

कनिका कपूर के खिलाफ लखनऊ के थाने में धारा 188, 269, 270 के तहत FIR दर्ज की गई है। सीएमओ लखनऊ के तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर में बोला गया है कि एयरपोर्ट पर जब 14 मार्च को कनिका आई थी यह वास्तव में 11 मार्च है। पुलिस, जांच के दौरान, इस तथ्यात्मक हिस्से को सही करेगी, ”लखनऊ के पुलिस आयुक्त, सुजीत पांडे ने बाद में स्पष्ट किया।

कनिका कपूर के कार्यक्रम में हिस्सा लेने की वजह से कई लोग प्रभावित हो सकते हैं। ताज होटल में हुई पार्टी में कनिका के साथ कई अफसर और नेता भी शामिल थे। कनिका कपूर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद वसुंधरा राजे सेल्फ आईसोलेशन कर रही हैं। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सफाई भी दी है। उन्होंने लिखा- पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण थे। जिसके बाद मैंने टेस्ट कराया तो मुझे कोरोना पॉजिटिव आया। मैं और मेरा परिवार डॉक्टर की सलाह मान रहे हैं। कोई और संक्रमित ना हो इसके लिए मैं अकेले डॉक्टर की देखरेख में हूं।

Exclusive: कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर ने लखनऊ में की थी पार्टी, वीडियो आया सामने

कनिका ने आगे लिखा- जब मैं घर वापिस आ रही थी तब एयरपोर्ट पर 10 दिन पहले सामान्य प्रक्रिया की तरह स्कैन किया गया था। मुझे 4 दिन पहले कोरोना वायरस के लक्षण दिखे हैं। इस स्तर पर मैं लोगों से अपील करना चाहती हूं कि सेल्फ आईसोलेशन करें और अगर लक्षण दिख रहे हैं तो टेस्ट करवाएं। मैं ठीक महसूस कर रही हूं, सामान्य फ्लू की तरह हल्का बुखार है। हांलाकि हमें इस समय समझदार नागरिक होने की आवश्यकता है और हमारे चारों ओर के बारे में सोचें।

Latest Bollywood News

Related Video