A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म 'विक्रांत रोना' से किच्चा सुदीप की पहली झलक आई सामने, जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने जारी किया वीडियो

फिल्म 'विक्रांत रोना' से किच्चा सुदीप की पहली झलक आई सामने, जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने जारी किया वीडियो

किच्छा सुदीप के जन्मदिन पर फिल्म 'विक्रांत रोना' का एक वीडियो जारी किया गया।

film poster - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ KICHCHASUDEEPA फिल्म का पोस्टर 

बहुप्रतीक्षित बहुभाषी फिल्म 'विक्रांत रोणा' के निमार्ताओं ने गुरुवार को अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर किच्चा सुदीप की पहली झलक जारी की। यह झलक एक ऐसी दुनिया की कहानी का अनुसरण करती है, जिसमें 'विक्रांत रोणा' की एंट्री होती है और उनके दुश्मनों के दिलों में खौफ पैदा हो जाता है। कथाकार अभिनेता के चरित्र को 'अंधेरे के भगवान' बताया है। अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-' अब समय आ गया है डेडमैन्स एंथम था। 

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर माधुरी दीक्षित ने किया ये पोस्ट, हाल ही में सिड-नाज़ बने थे उनके शो का हिस्सा

फर्स्ट लुक के बारे में बात करते हुए, निर्देशक अनूप भंडारी कहते हैं, "मुझे बहुत खुशी है कि हमें सुदीप सर का जन्मदिन 'डेडमैन्स एंथम' के साथ विक्रांत रोणा की पहली झलक के साथ मनाने को मिला। विक्रांत रोणा एक रहस्यमय चरित्र है। जबकि फिल्म बनाते हुए, मुझे इसके विशाल पैमाने के बारे में पता था, लेकिन सुदीप सर के टाइटैनिक हीरो के अवतार ने इसे और भी ऊंचा कर दिया है। उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं।"

फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का भी खास पार्ट होगा। वहीं निमार्ता जैक मंजूनाथ कहते हैं,-"हम सुदीप सर को विक्रांत रोणा की पहली झलक के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं। यह अविश्वसनीय है और हम इस तरह के पॉजिटिव नोट पर जाने के लिए उत्सुक हैं। उनकी ऊर्जा, जुनून और सिनेमा बनाने की उनकी इच्छा काफी बड़ी है। समय की कसौटी पर खरा उतरना ही विक्रांत रोणा को खास बनाता है।"

'विक्रांत रोणा' एक बहुभाषी एक्शन एडवेंचर है जो 14 भाषाओं और 55 देशों में 3-डी रिलीज होगी। अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित, जैक मंजूनाथ और शालिनी मंजूनाथ द्वारा निर्मित, अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित, बी अजनीश लोकनाथ द्वारा संगीत, फिल्म में पुरस्कार विजेता कला निर्देशक शिवकुमार द्वारा डिजाइन किए गए सेट और डीओपी विलियम डेविड द्वारा प्रज्‍जवलित फ्रेम शामिल हैं। इसमें किच्चा सुदीप, निरुप भंडारी और जैकलीन फर्नांडिस हैं।

(इनपुट-आईएएनएस) 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन: जब 'आप की अदालत' के कटघरे में थे बिग बॉस 13 के विनर

नहीं रहे बलिका वधू के दोनों लीड एक्टर, पहले प्रत्युषा गईं और अब सिद्धार्थ भी नहीं रहे

तालिबान की जीत का जश्न मना रहे भारतीय मुस्लिमों पर बरसे नसीरुद्दीन शाह

Latest Bollywood News