A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पुलकित-यामी ने कैटरीना-आदित्या को छोड़ा पीछे

पुलकित-यामी ने कैटरीना-आदित्या को छोड़ा पीछे

यामी गौतम, पुलकित सम्राट और उर्वशी रौतेला अभिनीत फिल्म सनम रे पहले वीकएंड पर अपना जादू चला ही दिया है। फिल्म को रविवार की छुट्टी और वेलेंटाइन्स डे का खूब फायदा हुआ है।

fitoor- India TV Hindi fitoor

मुंबई: यामी गौतम, पुलकित सम्राट और उर्वशी रौतेला अभिनीत फिल्म सनम रे पहले वीकएंड पर अपना जादू चला ही दिया है। फिल्म को रविवार की छुट्टी और वेलेंटाइन्स डे का खूब फायदा हुआ है। इसने पहले ही वीकएंड में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई दर्ज कर ली है। फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ ने ट्विटर पर इसके कलेक्शन की जानकारी दी " सनम रे का भारत में शानदार वीकएंड शुक्रवार- 5.04 करोड़ रुपए, शनिवार- 5.56 करोड़ रुपए, रविवार- 6.45 करोड़ रुपए, कुल: 17.05 करोड़ रुपए।"

fitoor

इसे भी पढ़े:- Box Office collection: पहले दिन 'फितूर' पर भारी पड़ी 'सनम रे'

अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म 'फितूर' भी इसी दिन रिलीज हुई है। फिल्म पहले वीकएंड में कमाई के मामले में 'सनम रे' से काफी पीछे रह गई है। शुक्रवार- 3.61 करोड़ रुपए, शनिवार- 4.54 करोड़ रुपए, रविवार- 5.96 करोड़ रुपए, कुल: 14.11 करोड़ रुपए की ही कमाई कर पाई है। बॉक्सऑफिस पर यामी, पुलकित और उर्वशी फितूर के आदित्य, कैटरीना और तब्बू पर काफी भारी पड़ रहे हैं।

fitoor

'सनम रे' को लगभग 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। रविवार को वेलेंटाइन होने की वजह से इसकी कमाई में बढ़ गई है। लेकिन जितने की उम्मीद की गई है उतना बड़ा उझाल भी इसमें नही आ पाया। दूसरी तरफ 'फितूर' को भारत में 1225 और ओवरसीस इसे 460 स्क्रिन्स पर रिलीज किया गया था। चार्ल्स डेकन की नॉवेल 'द ग्रेट एक्सपेक्टेशन्स' पर आधारित इस फिल्म की कमजोर स्क्रिप्ट के कारण इसे ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिले।

फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि ये पर्दे पर धमाल मचाने में कामयाब रहेगी, लेकिन जितना सोचा था दर्शकों को उतना ज्यादा संतुष्टि फिल्म से नहीं मिल पाई। दिव्या खोसला कुमार की पहली फिल्म यारियां को देखने के बाद इसके लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिली थी।

Latest Bollywood News