A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हनीमून मना कर लौटी सना खान ने प्रेग्नेंसी को लेकर कही ये बात, बताई पति अनस की ख्वाहिश

हनीमून मना कर लौटी सना खान ने प्रेग्नेंसी को लेकर कही ये बात, बताई पति अनस की ख्वाहिश

सना खान ने हाल ही में मौलाना सैयद अनस से निकाह किया है। वो हनीमून के लिए कश्मीर गई थी ।

सना खान- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SANAKHAN सना खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी सना खान आजकल अपनी शादी और हनीमून की फोटोज को लेकर चर्चा में है। शोबिज इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सना ने सूरत के मौलाना अनस सैयद से निकाह किया था। इसके बाद सना पति के साथ हनीमून पर कश्मीर भी गई जहां खींचे गए उनके फोटो उनके फैंस को बहुत पसंद आए। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सना ने अपनी जिंदगी को लेकर कई सारी बातें की। शादी के बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी खुलकर बात की। 

नेहा कक्कड़ के बेबी बंप वाले फोटो पर पति रोहनप्रीत और भाई टोनी कक्कड़ का आया ये रिएक्शन

सना ने कहा कि 2017 में उनके पति से उनकी पहली मुलाकात मक्का में हुई। यहां वो सैयद से कुछ ही देर के लिए रूबरू हुईं क्योंकि उन्हें उसी  दिन लौटना था। फिर 2018 में वो फिर मिले धर्म को लेकर सना ने उनसे कई सवाल किए। इसके बाद 2020 में ये दोनों फिर मिले और फिर शादी हुई। 

सना का कहना है कि जिस चकाचौध की जिंदगी को वो छोड़ चुकी हैं, वहां रिश्ते काफी अलग थे, वहां बॉयफ्रेंड होना आम था। लेकिन अब वो बातें बदल गई हैं। सना ने कहा कि उन्हें अनस में सबसे अच्छी बात लगती है कि वो शरीफ है, उनमें हया है..दूसरों की तरह वो हर चीज को जज नहीं करते। 

क्या वरुण धवन ने नताशा दलाल से कर ली है सगाई? करीना कपूर के टॉक शो में उठी थी मंगेतर की बात

फैमिली बढ़ाने की बात पर सना हंस पड़ी। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर हम परिवार बढ़ाना चाहेंगे। अनस चाहते हैं कि मैं पूरा समय लूं पर मैं जल्द मां बनना चाहती हूं।  

Latest Bollywood News